मैं एक लिमिट में रहकर फिल्मों व रोल के साथ एक्सपैरीमैंट करता हूं : एम्मी विर्क

Friday, Sep 20, 2019 - 12:55 PM (IST)

चंडीगढ़(रवि) : पंजाबी सिनेमा की ऑडिंयस इतनी बढ़ी नहीं है, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में ज्यादा एक्सपैरीमैंटल फिल्में नहीं बनती हैं, क्योंकि प्रोड्क्शन को अपनी कॉस्ट भी निकालनी है। इसके बावजूद कुछ फिल्म मैकर्स लीक से हटकर फिल्में जरूर बना रहे हैं। पर्सनली अपनी बात करूं तो मैं एक लिमिट में रहकर अपने रोल व फिल्मों के साथ एक्सपैरीमेंट करता हूं। 

सिंगर एक्टर एम्मी विर्क वीरवार को फिल्म ‘निक्का जैलदार-3’ की स्टार कास्ट के साथ शहर में थे। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है लेकिन मैं नर्वस नहीं हूं। बोले कि इतना टाइम हो गया है इंडस्ट्री में, अब फ्राइडे-फीवर नहीं होता। जहां तक फिल्म की बात है तो ऑडिंयस इसे जरूर पंसद करेगी। इतना तो कॉन्फीडैंस है। मुझे आसानी से हंसी नहीं आती, लेकिन डंबिग के वक्त मैंने फिल्म को बहुत एन्जॉय किया। 

रणवीर सिंह ने बताई नैशनल अवॉर्ड की अहमियत : 
फिल्म ‘हरजीता’ बेश्क बॉक्स ऑफिस पर सक्सैस न हुई हो, लेकिन फिल्म को नैशनल अवॉर्ड मिला, जो कि बहुत बड़ी अचीवमैंट थी। उस वक्त में इंडिया में नहीं था। उस वक्त अंदाजा नहीं था कि यह ऑवर्ड किसी एक्टर या किसी के जिदंगी का सबसे बड़ा सम्मान है। 

रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डैब्यू कर रहे एम्मी कहते हैं कि फिल्म ‘83’ की शूटिंग के वक्त रणवीर ने बताया कि इस ऑवर्ड से बड़ा कोई दूसरा ऑवर्ड नहीं है। अपनी बॉलीवुड डैब्यू को लेकर उन्होंने कहा कि रणवीर के साथ काम करना वाकई अच्छा एक्सपीरियंस रहा। इतने बड़े स्टार होने के बाद भी वह काफी डाऊन टू अर्थ पर्सनैलिटी है जो कि बहुत रेयर देखने को मिलता है। 

पेरैंट्स नहीं, मैं उनसे मिलने आती हूं : वामिका गाबी
फिल्म की लीडिंग लेडी वामिका गाबी कहती हैं कि भले ही उन्हें मुंबई में शिफ्ट हुए 6 साल हो गए हैं लेकिन पिछले 2 सालों से ही उन्हें वहां घर जैसा फील आना शुरू हुआ है। चंडीगढ़ में मेरा होम टाऊन है यही पैदा हुई हूं। यहां घर तो आना हमेशा अच्छा लगता है। 

इतने सालों में पैरेंट्स मुझसे मिलने नहीं आते। जैसे ही काम से फ्री होती हूं या घर की याद आती है तो आ जाती हूं। साऊथ की फिल्मों को लेकर वह कहती हैं कि वहां की इंडस्ट्री बहुत एडवांस है। वहां की ऑडियंस रियल और एक्सपैंरीमैंटल सिनेमा देखना चाहती है जिस कारण मैकर्स वहां लीक से हटकर फिल्में बना रहे हैं। 

पंजाबी में भी एक्सपर्ट हूं : सोनिया
फिल्म ‘निक्का जैलदार’ के पहले पार्ट का भी हिस्सा रही एक्ट्रैस सोनिया कौैर ने कहा कि भले ही दूसरे पार्ट का वह ऑन कैमरा पार्ट नहीं था, लेकिन बैक स्टेज वह मौजूद रहीं। कहती हैं कि जम्मू से हूं तो पंजाबी से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था। 

इस फिल्म की सीरिज ने मुझे पंजाबी लैंग्वेज में एक्सर्पट् कर दिया है। सोनिया कहती हैं कि भले ही फिल्मों में काम कर रही हूं लेकिन होस्टिंग करना आज भी वह काफी पंसद करती हैं इसलिए कुछ नया व इंट्र्स्टिंग शो होस्ट के लिए कोई ऑफर करता है तो मना नहीं करती। 

सिक्वल बनाना चैलेंजिंग : सिमरजीत
यह फिल्म पंजाबी सिनेमा की पहली फिल्म है, जिसका तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। डायरैक्टर सिमरजीत कहते है कि ऑडिंयस का रिस्पांस तय करेगा कि फिल्म का अगला पार्ट बनेगा या नहीं। मेरे लिए ऑडिंयस का रिस्पांस बहुत मायने रखता है। 

मैं अपनी हर फिल्म थिएटर में जाकर देखता हूं। जहां ऑडियंस का लाइव रिएक्शन आपको बहुत कुछ बताता। फिल्म का मैकिंग प्रोसैस बहुत चैलेजिंग था। जिस तरह से दोनों पार्ट से सक्सैस का एक बैंच मार्क तय किया है, उसे दोबारा क्रिएट करना मुश्किल तो होता ही है। 

Priyanka rana

Advertising