नयागांव में 29 लाख की लागत से लगेगा नया ट्यूवबैल

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 12:50 PM (IST)

नयागांव (मुनीष) : नगर के खेड़ा चौक के पास लाखों की लागत से नया ट्यूबवैल लगाया जा रहा है जिसको लेकर पार्षद सुरेंद्र बबल गुरप्रीत सिंह पप्पी की ओर से जगह का निरीक्षण भी किया गया। प्रधान ने बताया नगर में 5 नए ट्यूबवैल लगने हैं। जिसके लिए बैठक में प्रस्ताव भी पास हो चुका है। 

 

वहीं खेड़ा चौक के पास 29 लाख की लागत से नया ट्यूबवैल लगना है जिसको लेकर पब्लिक हैल्थ वाटर सप्लाई विभाग जल्द काम शुरू करेगा। वहीं वार्ड नंबर 11 और 12 के लोगों को पानी के प्रति परेशानी नहीं होगी। मौके पर लोगों ने प्रधान बलजिंद्र कौर और पार्षद सुरेंद्र बबल का धन्यवाद भी किया गया। 


 

नेता शुभारंभ के बाद कर रहे  हैं राजनीति
प्रधान बलजिंद्र कौर ने बताया कि नगर में नए फास्टिवल लगने के लिए नगर कौंसिल बैठक में प्रस्ताव पास किया गया था जिसको सरकार के पास मंजूरी के लिए भेजा गया था जो पास हो चुका है। नगर में कुछ नेता दीवारों पर राजनीति कर रहे हैं लेकिन लोगों को पता है कि नगर में विकास किसने करवाया है। 

 

पब्लिक हैल्थ वाटर सप्लाई विभाग के जे.ई. सतपाल ने बताया कि 29 लाख की लागत से नया ट्यूबवैल लगाया जाना है जिसको लेकर काम जल्द शुरू कर दिया जाएगा इस मौके पर देशराज संदीप शर्मा जयदेव शर्मा दलबीर सिंह गुरप्रीत सिंह पप्पी मनोज शर्मा और रुपिंदर सिंह मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News