पड़ोसी ने सात साल की बच्ची को बनाया बंधक

Friday, Mar 16, 2018 - 11:59 AM (IST)

नयागांव (मुनीष): नयागांव के आदर्श नगर में 7 वर्षीय एक बच्ची को पड़ोसी ने अपने घर में एक दिन तक बंधक बनाकर रखा। परिजनों ने पुलिस की मदद से बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। 

आरोपी अमोल चौहान (32) को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने संदेह जताया है कि आरोपी ने बच्ची को मारने या फिर उससे दुष्कर्म के लिए उसे बंधक बनाया था। पुलिस की ओर से लड़की का मैडीकल करवाया जा रहा है।

 

स्प्रिंग रोल लाने भेजा था पड़ोसी ने 
एस.एच.ओ सतनाम सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने शिकायत में कहा है कि 14 मार्च को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोसी अमोल चौहान ने 20 रुपए देकर बच्ची को स्प्रिंग रोल लाने भेजा था। उसी दिन से बच्ची लापता थी।

 

दरवाजा नहीं खोला तो शक पड़ोसी पर गया
बच्ची तलाश पर जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन पड़ोसी चौहान के घर गए मगर उसने घर का दरवाजा नहीं खोला। घर के अंदर से ही उसने कहा कि मुझे आपकी लड़की के बारे में कुछ पता नहीं है।

 

परिजनों ने अपनी तलाश जारी रखी और जब उनको सफलता नहीं मिली तो उनका शक पड़ोसी पर ही गया, क्योंकि वह शराब पीने का आदी है और घर का दरवाजा भी नहीं खोल रहा था। यही नहीं, बच्ची के लापता होने के बाद से वह मोहल्ले में ही नहीं दिखा था। 

 

पुलिस ने खुलवाया दरवाजा
परिजनों ने इसकी जानकारी तुरंत थाना पुलिस को दी और पड़ोसी पर शक जताया। पुलिस पार्टी जब आरोपी पड़ोसी के घर पहुुंची और मकान का दरवाजा खुलवाया तो देखा कि लड़की को उसने बंधक बनाया हुआ था। 

 

पुलिस ने आरोपी के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया। एस.एच.ओ सतनाम सिंह ने बताया कि लड़की का  मैडीकल करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। आरोपी अमोल चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertising