पड़ोसियों ने युवक को पीटा, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

Friday, May 24, 2019 - 12:07 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत सिंह): गांव छत्त में एक व्यक्ति से पड़ोसियों ने मारपीट की जिसमें व्यक्ति की मृत्य हो गई, मृतक का नाम गुफार अली था जोकि चौंकीदार का काम करता था। जानकारी अनुसार बीती रात गुफार अली को उसके पड़ोसियों ने मारपीट की जिसके चलते युवक की तबियत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई।  मोहल्ला निवासियों के अनुसार 40 वर्षीय मृतक गुफार अली शराब पीने का आदी था और बीती रात वह शराब पीकर अपनी घरवाली और बच्चों के साथ गाली-गलौच कर रहा था। जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी अपने देवर के घर चले गई। 

मृतक गुफार की पत्नी ने बताया कि जब वह अपने देवर के घर चली गई थी उसके बाद गुफार अली मुहल्ले के एक पड़ोसी के घर में घुस कर गालियां निकालने लगा। उस घर में रहने वाली बकसो और उसकी दो बेटियों राजन और इमरान ने उसे गालियां निकालने से रोका, जब गुफार नहीं माना तो तो बकसो, राजन और इमरान ने डंडे-लाठियों से उसको पीटा, जिसके बाद गुफार जख्मी हालात में अपने घर पर चला गया।

 वीरवार सुबह गुफार की तबियत अचानक खराब हो गई और चंडीगढ़-32 अस्पताल में ले जाते हुए गुरुद्वारा नाभा साहब के पास उसने दम तोड़ दिया। उसकी मौत होने पर उसके परिजनों ने मोहल्ला निवासी बकसो, राजन और इमरान पर गुफार अली पर कत्ल करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की है।

कत्ल की आशंका से इंस्पैक्टर ने किया इन्कार, कहा-शराब का आदी था मृतक
मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी की गांव छत्त में गुफार अली नाम के युवक की मौत हो गई है जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबसी अस्पताल भिजवा दिया है। उन्होंने कत्ल की आशंका से इंकार करते हुए कहा कि मृतक शराब पीने का आदी था। उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार की तरफ से लगाए गए आरोपों को मुख्य रखते हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

bhavita joshi

Advertising