नेहा शौरी के पति बोले- अगर बेटी न होती तो खुद की जिंदगी कर लेता खत्म

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2019 - 10:19 AM (IST)

पंचकूला(आशीष) : किसे गुनहगार ठहराऊं, किसे सजा दिलवाऊं। मैं समझ नहीं पा रहा ये क्या हो गया। अब किसके सहारे जिंदगी कटेगी। अगर बेटी न होती तो शायद मैं अपनी जिंदगी खत्म कर देता। यह दर्द भरे शब्द कहे डॉ. नेहा शौरी के पति वरुण मोंगा ने। 

इस सनसनीखेज वारदात में अपनी पत्नी को खो देने वाले वरुण की जिंदगी अंधेरे में डूब गई है। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। वह बार-बार एक ही बात दोहरा रहे हैं कि अभी पिता की मौत के दुख से उबर भी नहीं पाया था कि जीवन संगीनी ने भी साथ छोड़ दिया। अब भी वह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि पत्नी नेहा अब दुनिया में नहीं रही। वरुण प्राइवेट बैंक में कार्यरत हैं। सैक्टर-6 स्थित मकान नंबर-710 निवासी नेहा शौरी के पड़ोस में मातम पसरा है। 

मायके में हुई थी आखिरी मुलाकात :
बीती रात दोनों साथ थे और नेहा पंचकूला के सैक्टर-12 स्थित मायके में रुक गई थी। जब वह उसे लेने गए थे तो नेहा ने अंतिम मुलाकात में कहा था कि वह यहीं से तैयार होकर ऑफिस निकल जाएगी। बच्ची के आने के बाद तो जिंदगी शुरू हुई थी लेकिन नेहा ऑफिस वर्क के चलते बच्ची को ज्यादा टाइम नहीं दे पाती थी। 

परिवार के लोगों ने बताया कि नेहा की शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी। उसकी एक साल की बच्ची हैै, जिसे पता नहीं कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सैक्टर-6 स्थित मकान नंबर-710 निवासी नेहा शौरी के पड़ोसी भी घटना से काफी आहत दिखे। उन्होंने बताया कि वह काफी मिलनसार थी। उन्होंने बताया कि नेहा जब भी मिलती थी तो बिना नमस्ते बोले आगे नहीं बढ़ती थी। 

पता नहीं किसकी उसके साथ दुश्मनी थी जिसने उसे हमेशा के लिए हम लोगों से दूर कर दिया। लेागों ने दफ्तर की सुरक्षा पर भी सवाल उठाया कि कैसे बिना चेकिंग के कोई शख्स पिस्टल लेकर ऑफिस में घुस  सकता है?

स्टाफ ने दी थी जानकारी :
नेहा के ऑफिस से एक महिला ने फोन कर उनके पति वरुण मोंगा को बताया कि नेहा की तबीयत काफी खराब है। जितनी जल्दी हो सके, आप खरड़ ऑफिस आ जाइए। वरुण ने जवाब में कहा कि मेरे आने की क्या जरूरत है। ऑफिस में स्टाफ है। आप लोग खुद ही डॉक्टर को बुलाकर चेकअप करवा दीजिए। महिला ने फिर कहा कि उसकी ज्यादा तबीयत खराब है, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

वरुण ने सोचा कि बीती रात जब वह नेहा से मायके में मिला था तब भी उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। वरुण रास्ते में ही थे कि दोबारा फोन कर महिला से पूछा की सच्चाई क्या है। महिला ने बताया कि उन्हें किसी ने गोली मार दी है। वरुण का आरोप है कि जिस दौरान आरोपी ने नेहा को गोली मारी गई, उस समय वह ऑफिस में अकेली क्यों थी। ऑफिस में अंदर नेहा के अलावा हमेशा दो अन्य स्टाफ साथी मौजूद रहते थे, वारदात के समय दोनों ऑफिस के साथ वाले कमरे में क्या कर रहे थे? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News