कांग्रेस लीगल डिपार्टमैंट की वीडियो कांफ्रैंसिंग में जुड़े वकीलों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

2021-05-04T19:26:17.633

चंडीगढ़, (बंसल): हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कु. शैलजा ने कहा है कि गठबंधन सरकार कोरोना महामारी से निपटने में पूरी तरह से नाकाम रही है। इसलिए कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं का कत्र्तव्य बनता है कि लोगों की सहायता के लिए आगे आएं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमैंट की वीडियो कांफ्रैंसिंग दौरान जुड़े वकीलों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने अधिवक्ताओं से आह्वान किया कि लोगों की सुरक्षा के लिए एक ढाल बनकर उनकी रक्षा करें। कांफ्रैंस में प्रदेश भर के 100 से भी अधिक अधिवक्ताओं ने अपने-अपने विचार सांझा किए।

 


शैलजा ने कहा कि कांग्रेस लीगल डिपार्टमैंट एक ऐसा संगठन है, जिस पर लोग बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं। इसलिए अधिवक्ताओं का भी कत्र्तव्य बनता है कि वे वैक्सीनेशन के लिए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करें। साथ ही एक ऐसा नैटवर्क बनाएं जिससे आमजन सीधे तौर पर जुड़कर उपचार, ऑक्सीजन, बैड और दवा जैसी सुविधाओं के लिए परेशान न हों और समय पर पूरी सुविधा मिल सके।

साथ ही किसी प्रवासी श्रमिक का रोजगार छूट गया है तो उसकी व्यवस्था की जाए और वह घर जाना चाहता है तो पूरी व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि जिन घरों में ज्यादा संक्रमित रोगी हैं, उनके बारे में पूरी जानकारी रखें और घर पर ही क्वारंटाइन की स्थिति में भोजन आदि की पूरी व्यवस्था बनाएं। 
प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट खोवाल ने प्रदेशाध्यक्ष को डिपार्टमैंट की ओर से लोगों की सुविधा के लिए उठाए जरूरी कदमों से अवगत करवाया। उन्हें विश्वास दिलाया कि डिपार्टमैंट संकट की घड़ी में लोगों के साथ खड़ा है।


News Editor

Ajesh K Dharwal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static