स्पैशल ओलंपिक में चंडीगढ़ चैप्टर के चार खिलाडिय़ों जीते पदक

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 07:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): स्पैशल ओलिम्पिक भारत में चंडीगढ़ चैप्टर के चार खिलाडिय़ों ने पदक जीतकर शहर का नाम रौशन किया है। स्पैशल ओलिम्पिक भारत चंडीगढ़ चैप्टर की निदेशक नीलू सरीन ने बताया कि जोधपुर में आयोजित टेबल टैनिस की नैशनल चैम्पियनशिप में  चंडीगढ़ के 4 स्पैशल बच्चों ने पदक जीते हैं। प्रतियोगिता में हार्दिक और अक्षित ने सिंगल इवैंट में पदक जीता है। वहीं आर्यन और अनुज ने सिल्वर मैडल जीता है।

 इसके अलावा हार्दिक व अनुज ने डब्लस में भी शानदार खेल का प्रदर्शन कर स्वर्ण जीता है। एकल वर्ग के फाइनल मुकाबले में अक्षित ने राजस्थान के यश को पहले सेट में 10-12,11-9 व 12-10 से पराजित किया। इसके साथ एकल के फाइनल में हार्दिक ने हिमाचल के वीरेंद्र को 11-7 व 11-9 से हराया कर खिताब जीता। जबकि डबल मुकाबले में हार्दिक व अनुज ने दिल्ली के रोहित व हितेश को 11-9,13-15 व 12-10 से पराजित किया।

हार्दिक और अनुज पहले भी जीत चुके हैं मैडल:

स्पैशल ओलिम्पिक भारत चंडीगढ़ चैप्टर की एरिया डायरैक्टर नीलू सरीन ने बताया कि हार्दिक और अनुज इससे पहले भी राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत चुके हैं। उन्होंने बताया कि हाल में गंगानगर में आयोजित टेबल टैनिस की नैशनल चैम्पियनशिप में भी इन दोनों खिलाडिय़ों ने पदक जीते थे। इसमें हार्दिक ने गोल्ड और अनुज ने ब्रांज मैडल जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News