नाके पर पुलिसकर्मी ने की मेयर से बदसलूकी

Saturday, Aug 31, 2019 - 08:47 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : मेयर राजेश कालिया को शुक्रवार रात सैक्टर-38 में लगाए गए ड्रंकन ड्राइव के नाके पर ट्रैफिक कर्मी की बदसलूकी का सामना करना पड़ा। मेयर राजेश कालिया हैल्मेट पहन कर एक्टिवा पर सैक्टर-38 की मुख्य सड़क से जा रहे थे। 

उन्होंने ड्रंकन ड्राइव के नाके पर कुछ लोगों की पुलिस के साथ बहस होते हुई देखी। यह देख कर उन्होंने वहां पर एक्टिवा रोक लिया और वहां खड़े एक पुलिस कर्मी से पूछा कि भाई, यहां हंगामा क्यों हो रहा है? यह पूछते ही उस पुलिस कर्मी ने मेयर को कहा- अरे, चल यार तू आगे बढ़ जा। 

मेयर ने जब उसे अपना परिचय देने का प्रयास किया तो भी वह उनके साथ लगातार बदसलूकी करता रहा। उसने कहा कि यार, शराब पीने के बाद सब खुद को मेयर बताने लगते हैं। वहां पर बैठे ट्रैफिक मार्शल ने मेयर को पहचान लिया और तुरंत उस पुलिस कर्मी को बताया कि यह शहर के मेयर राजेश कालिया हैं।

तो पब्लिक के साथ कैसे पेश आते होंगे?  
वहीं, जब मेयर राजेश कालिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी जब उनके साथ इस तरह से पेश आ रहा है तो आम लोगों के साथ वह कैसे पेश आता होगा? हालांकि पुलिस कर्मी की इस बदसलूकी को लेकर मेयर ने उसकी शिकायत पुलिस विभाग के अधिकारियों से नहीं की। मेयर ने पुलिस से अपील की है कि पुलिस को लोगों के साथ दोस्ताना व्यवहार करे। 

Priyanka rana

Advertising