बुजुर्ग की हत्या मामले में परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 09:31 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): मनीमाजरा पुलिस स्टेशन में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में मंगलवार को परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। इंदिरा कालोनी स्थित घर के बाहर बुजुर्ग सुखलाल के शव को रख दिया। इसके बाद परिजनों ने आरोपी विजय के भाई और पिता की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। करीब सौ लोग इकट्ठे होकर मनीमाजरा पुलिस स्टेशन में गए। लोगों ने चंडीगढ़ पुलिस की कार्रवाई की काफी निंदा की। उन्होंने थाना प्रभारी को कहा जब तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक सुखलाल के शव का संस्कार नहीं किया जाएगा।

 मनीमाजरा थाना प्रभारी हरमिंदर सिंह ने लोगों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी विजय के भाई और उसके पिता की मोबाइल लोकशन चेक कर रहे हैं। अगर उनकी लोकेशन घटनास्थल पर पाई गई तो उनको गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद परिजनों ने बुजुर्ग सुखलाल के शव का संस्कार कर दिया।

सोमवार को मनीमाजरा स्थित सब्जी मंडी में शराब पी रहे बुजुर्ग सुखलाल की विजय के साथ मारपीट हो गई थी। दोनों मामले की शिकायत करने पुलिस स्टेशन गए थे। आरोप है कि विजय ने थाने के अंदर बुजुर्ग सुखलाल की पिटाई कर दी थी। इसके बाद बुजुर्ग सुखलाल जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया था। पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया था। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनीमाजरा थाना पुलिस ने विजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News