बिजनौर में मर्डर करने का मामला : दिल्ली का गैंगस्टर विक्की राणा भी सवार था जैगुआर कार में

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 02:17 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : उत्तर प्रदेश में वारदात को अंजाम देने के बाद गैंगस्टर पंचकूला के सैक्टर-25 में किराएदार बनकर रह रहे थे, हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी। जिसके चलते पुलिस की टैनेंट वैरीफिकेशन के दावों की पोल खुल गई है। 

इस पूरे घटनाक्रम में दूसरी चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि गैंगस्टरों के तीसरे साथी, जिसे पुलिस ने दबोचा है, वह पंचकूला सेक्टर-20 थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर ग्रुप हाउसिंह सोसायटी नंबर (4-ए) जलवायु विहार में रह रहा था। 

खैर उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपी रोहित को अपने साथ ले गई है। वहीं दूसरी तरफ पंचकूला पुलिस ने इस मामले में आम्र्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर जैगुआर कार से फरार हुए दोनों आरोपी गैंगस्टरों की तलाश शुरू कर दी है। 

वारदात में इस्तेमाल की पंचकूला नंबर की कार :
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहित ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि जैगुआर कार से फरार हुए दोनों शख्सों का नाम सुनील राणा और विक्की है। दोनों में से विक्की नामक गैंगस्टर दिल्ली का रहने वाला है और दूसरा सुनील राणा हिसार का रहने वाला है। 

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात भी सामने आई है कि बिजनौर में मर्डर की जिस वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया था, उसमें उन्होंने पंचकूला की गाड़ी का इस्तेमाल किया था, जो कि उनके दोस्त की थी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है। 

बता दें कि जून 2018 में जैगुआर कार का रोड वायलेक्शन का चालान भी 300 रुपए का हुआ था। जो आज की तारीख में भी पैंडिंग शो हो रहा है। पुलिस द्वारा कब्जे में ली गई काले रंग की जैगुआर कार प्रेमको इंडिया एग्जिम प्राइवेट लिमिटेड के नाम से वर्ष 2012 में चंडीगढ़ में रजिस्टर हो रखी है। 

पीछे थी पुलिस, कार डिवाइडर से टकराई तो भागते समय पिस्टल गिर गई थी :
सोमवार को उत्तर प्रदेश पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर सुनील कुमार सेक्टर-20 थाना क्षेत्र मे अपराधियो की तलाश में आए हुए थे।  उत्तर प्रदेश की पुलिस पार्टी अपराधियों की तलाश में सोसायटी नबर-14 के सामने थे, तभी एक काले रंग की जैगुआर कार रुकी और उसके चालक ने कार को मोड़कर भगाने की कोशिश की। लेकिन जल्दबाजी में कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई थी, जिसके चलते कार में सवार सुनील और विक्की कार को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए, परंतु भागते समय उनकी पिस्टल सड़क पर ही गिर गई थी। जिसे बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था। 

आरोपियों के पास कैसे आई कार?
पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही की आरोपियों के पास कार कहां से आई और किसने दी? पुलिस फिलहाल मर्डर के मामले में फरार सुनील व विक्की की तलाश में जुटी हुई है। शहर में कई जगहों पर पुलिस ने छापे भी मारे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priyanka rana

Recommended News

Related News