खटौली हत्याकांड : 36 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

Monday, Nov 19, 2018 - 12:46 PM (IST)

पंचकूला/बरवाला(चंदन/संजय) : गांव खटौली में शुक्रवार देर रात राजबाला व उसके दो पोतों दिव्यांशु व आयुष और पोती ऐश्वर्या की हत्या के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस कातिलों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि केस को सुलझाने के लिए पांच टीमों का गठन किया है। 

शनिवार रात को ही चारों शवों का पंचकूला सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम हो गया था। रविवार सुबह पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिए। इसके बाद सुबह करीब साढ़े दस बजे रिश्तेदारों ने गांव में ले जाकर एक साथ चारों का संस्कार कर दिया। इस हत्याकांड के सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतकों के कई रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है। 

खानदान की एकमात्र बची बच्ची शैली को पुलिस ने दी सुरक्षा :
मृतक दिव्यांशु, आयुष और ऐश्वर्या की एक छोटी बहन शैली भी है लेकिन वह जीरकपुर में अपनी बुआ के पास रहती है। दादी के साथ-साथ दो भाइयों व बहन की दर्दनाक मौत का बोझ मासूम को झेलना पड़ा रहा है। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। रिश्तेदारों की मांग के बाद पुलिस ने शैली को सुरक्षा मुहैया करवाई है। उनके घर के बाहर पुलिस की तैनात है।

जेठ के पोते ने दी मुखाग्नि :
सामान्य अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस की मौजूदगी में शव परिजनों को सौंपे गए। यही नहीं हत्याकांड के बाद से ही गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। परिजनों ने बताया कि रविवार को मृतक राजबाला के जेठ के पोते पंचकूला के रहने वाले जगदीप ने दी मुख्याग्रि दी। एक साथ दादी, पोतों व पोती की चिताएं जलती देखकर हर किसी की दिल पसीज रहा था। 

Priyanka rana

Advertising