तेजधार हथियार से युवक का मर्डर

Thursday, Dec 14, 2017 - 11:33 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : मनसा देवी स्थित पुलिस कमिश्नर के दफ्तर से चंद कदमों की दूरी पर बुधवार देर शाम एक युवक की कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने एम.डी.सी. स्थित भैंसा टिब्बा के रहने वाले जगदीप सिंह (25) के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ संदिग्ध युवकों को राऊंडअप किया गया है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के चचेरे भाई से उनकी शिनाख्त करवाई जा रही थी। 

 

जानकारी के अनुसार मृतक जगदीप सिंह मनसा देवी में प्रसाद की दुकान करता है। बुधवार शाम उसके चचेरे भाई की पुलिस कमिश्नर दफ्तर से चंद कदमों की दूरी पर बनी कालोनी के बाहर कुछ युवकों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो रही थी कि उसी दौरान जगदीप वहां से गुजर रहा था। चचेरे भाई को देखकर जगदीप वहां पर रूक गया और उसने युवकों से बात करनी चाही, लेकिन एक युवक ने तेजधार हथियार से जगदीप की छाती पर वार कर दिया और आरोपी फरार हो गए।  

 

एक्टिवा पर युवक ने पहुंचाया अस्पताल :
जगदीप को सड़क पर लहुलूहान हालत में गिरा देखकर एक युवक राजकुमार ने उसे एक्टिवा पर बिठाया और सैक्टर-6 स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान जगदीप ने दम तोड़ दिया। 

 

मृतक के चचेरे भाई अजय ने बताया कि वह शाम को करीब 6 बजे मनसा देवी मंदिर की तरफ से भैंसा टिब्बा की ओर जा रहा था कि एम.डी.सी. में बनी झुग्गियों में रहने वाले कुछ युवकों ने उसके साथ बहस की पर वह वहां से चला गया इतने में पीछे से आ रहे जगदीप पर उन्होंने तेजधार हथियार से वार कर दिया। 

Advertising