मामूली कहासुनी में दोस्त के पेट में चाकू घोंपकर किया कत्ल

Wednesday, Dec 04, 2019 - 09:19 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पुलिस स्टेशन फेज-1 के अधीन आते गांव मोहाली में गत रात कुछ दोस्तों में चल रही पार्टी के दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को चाकू मारकर उसका कत्ल कर दिया। विशाल उर्फ टीपू (18) गांव बड़माजरा का रहने वाला था। पुलिस ने हत्या के आरोपी विकास उर्फ गोली (19) निवासी जुझार नगर के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कैटरिंग का काम करते थे सभी दोस्त :
विशाल उर्फ टीपू और विकास उर्फ गोली व उनके दोस्त एक साथ कैटरिंग का काम करते थे। सोमवार शाम को वे गांव मोहाली में अपने दोस्त काली के घर बैठे पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान विशाल व विकास में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और विकास ने चाकू उठाकर विशाल के पेट में घोंप दिया। इस दौरान वह गंभीर रूप में घायल हो गया।

डॉक्टरों ने बताया ब्रॉट डैड :
गंभीर रूप में घायल विशाल टीपू को सिविल अस्पताल फेज-6 मोटरसाइकिल पर ले गए, जहां पर जाते ही डाक्टरों ने उसे ब्राट डैड घोषित कर दिया। यह सुनकर सभी दोस्त लाश को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए।

अस्पताल से पुलिस को मिली जानकारी :
सिविल अस्पताल में ब्राऊट डैड लाए गए युवक के बारे में डाक्टरों ने पुलिस को सूचित कर दिया जिस दौरान पुलिस भी हरकत में आ गई। कत्ल की सूचना मिलते ही ए.एस.पी. अश्वनी गोटियाल, एस.एच.ओ. फेज-1 व ए.एस.आई. बलजिंद्र सिंह मंड अस्पताल पहुंच गए।

रातोंरात आरोपी को कर लिया गिरफ्तार :
जांच अधिकारी बलजिंद्र सिंह मंड ने बताया कि लाश को अस्पताल में छोड़कर फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर छापेमारी शुरू कर दी और रातों रात आरोपी विकास उर्फ गोली को गिरफ्तार कर लिया गया। 

एक दिन के रिमांड पर भेजा :
पुलिस ने आरोपी विकास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है व उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

Priyanka rana

Advertising