पहले दिन 182 प्रीपेड कूपन जारी, नगर निगम ने कमाए 8 लाख

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 10:03 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : चंडीगढ़ नगर निगम ने शनिवार से लोगों को दीवाली पर अस्थायी स्टाल लगाने के लिए प्रीपेड कूपन की बिक्री शुरू कर दी। पहले दिन कुल 182 कूपन दुकानदारों ने लिए व इससे निगम को  8 लाख का राजस्व प्राप्त हुआ।

पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मिलेंगे :
ये कूपन 23 अक्तूबर तक शाम 5 बजे तक नगर निगम कार्यालय और उप-कार्यालय, मनीमाजरा में जारी किए जाएंगे। मनीमाजरा और मौलीजागरां के लिए उप-कार्यालय, मनीमाजरा में कूपन जारी किए जाएंगे। कूपन जारी करने का समय सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। 

कूपन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर जारी किए जाएंगे। इस तरह के स्टाल को स्थापित करने के नियम और शर्तें कूपन पर छपी होंगी और नोटिस बोर्ड पर भी लगाई जाएंगी। स्टाल लगाने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति को कूपन जारी हो सकता है। अंतिम तारीख आगामी 23 अक्तूबर के बाद कोई कूपन जारी नहीं किया जाएगा और धनराशि का अग्रिम भुगतान करना होगा। 

निगम के संबंधित अधिकारी का कहना था कि कोई भी व्यक्ति जो बिना कूपन के स्टाल लगाता है उसे लागू दर से दोगुना शुल्क देना होगा। सैक्टर-17 स्थित निगम कार्यालय और उप-कार्यालय मनीमाजरा में इन कूपन के लिए पर्याप्त स्टाल लगाए जाएंगे। निगम ने इस बारे में फोटो आई.डी. की सत्यापित फोटोकॉपी या तो वोटर कार्ड या आधार कार्ड की कॉपी जमा करने के बाद ही कूपन जारी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News