टंडन को झूठ बोलने के लिए मांगनी चाहिए सार्वजनिक माफी : धवन

Sunday, Jan 14, 2018 - 08:42 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : कई दिनों से मीडिया में संजय टंडन का बयान पढ़ कर मैं बड़ा आश्चर्यचकित और हैरान हुआ कि मुझे भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पहले ही निष्कासित कर दिया गया है, जो झूठ है। मैं पिछले करीब तीन साल से राष्ट्रीय कार्यकारिणी भाजपा का सदस्य हूं और मुझे तब से ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की हर बैठक के लिए निमंत्रण आता रहा है। यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन ने कही। 

 

उन्होंने टंडन को मुख्य रखते हुए कहा कि मैं आपकी जानकारी के लिए मैं बताना चाहता हूं कि 25 सितम्बर 2017 को दिल्ली में जो कार्यकारिणी की आखिरी बैठक हुई, उसके निमंत्रण की कॉपी भी मेरे पास है। मैं आपको सलाह दूंगा इसकी पुष्टि आप स्वयं बी.जे.पी. राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली से करवा सकते हैं कि मुझे निमंत्रण पत्र दिया गया था या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि संजय झूठ बोलने की भी कोई सीमा होती है पर आपने तो हद पार कर दी। 

 

फरीदाबाद के सूरजकुंड में जो राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी, उसमें मैं शामिल हुआ था पर मेरी किसी भी राष्ट्रीय नेता से किसी तरह की न तो बहस हुई थी और न ही कोई नोक-झोंक। धवन ने आगे कहा कि पद की गरिमा और नैतिकता दिखाते हुए झूठ बोलने के लिए टंडन को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।


 

Advertising