8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 को, खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 02:42 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स एसोसिएशन चंडीगढ़ की तरफ से 23 फरवरी को एस.डी. कॉलेज-32 में 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप का आयोजन करवाया जा रहा है। यह प्रतियोगिता मैंस व वूमैंस कैटेगरी में आयोजित करवाई जाएगी। बुधवार को चंडीगढ़ प्रैस क्लब में एसोसिएशन की तरफ से एक प्रैसवार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें इस प्रतियोगिता के आयोजन से लेकर तमाम तरह की जानकारी दी गई।

PunjabKesari

एसोसिएशन के प्रैस सैक्रेटरी सिद्धांत भारद्वाज ने बताया कि इस टूर्नामैंट के पीछे युवाओं को फिटनैस के प्रति जागरूक करना व नशों से दूर रहने का संदेश देना है। एसोसिएशन के प्रैजीडैंट उपकार सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में ट्राईसिटी से जुड़े तमाम बॉडी बिल्डर हिस्सा ले सकते हैं। प्रतियोगिता 55 किलोग्राम भार वर्ग से शुरू होकर 110 किलो भार वर्ग तक होगी। इसमें 10 कैटेगरी के मुकाबले होंगे। हर भार वर्ग की कैटेगरी के खिलाडिय़ों के लिए यह प्रतियोगिता बड़ा मंच है। विजेता बॉडी बिल्डर्स को नकद ईनाम, ट्रॉफी व प्रमाण पत्र दिया जाएगा। 

स्टेट लैवल इवैंट के लिए 1000 और फिटनैस कैटेगरी की एंट्री फीस 2000 रुपए :
एसोसिएशन के जनरल सैक्रेटरी सूरजभान ने बताया ने बताया कि इस राज्य स्तरीय इवैंट में हिस्सा लेने बॉडी बिल्डर के लिए 1000 रुपए इंट्री फीस रखी गई है, जबकि फिटनैस की कैटेगरी में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के लिए 2000 रुपए एंट्री फीस है। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि चैंपियन ऑफ चैंपियन को 21 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा, जबकि अन्य 10 कैटेगरी की प्रतियोगिताओं में पहले स्थान पर आने वाले को 7100 रुपए, दूसरे स्थान पर आने वाले को 5100 रुपए और तीसरे स्थान पर आने वाले को 3100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। एसोसिएशन के प्रेस सैक्रेटरी सिद्धांत भारद्वाज ने बताया कि बॉडी बिल्डरों को अपनी स्किल दिखाने का पूरा मौका दिया जाएगा। वहीं इसी के साथ खिलाडिय़ों को एसोसिएशन की तरफ से भविष्य में होने वाली नोर्थ जोन व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News