सांसद का ‘ड्रामा’ : पार्किंग के 20 रुपए लिए तो मेयर व कमिश्नर को किया फोन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:04 AM (IST)

चंडीगढ़(राय): जल्द ही पार्किंग के रेट आधे होंगे। मंगलवार को हालांकि पार्किंग में तैनात निगम कर्मियों ने पुराने  रेट ही लिए जो ठेकेदार स्मार्ट पार्किंग के नाम पर ले रहा था। मगर 28 फरवरी को होने वाली सदन की बैठक में रेट आधे करने का प्रस्ताव लाया जाएगा। मंगलवार को इस मामले में सांसद ने खूब ड्रामा किया।

सांसद खेर की कार वाले से मांगे 20 रुपए
सांसद किरण खेर एक सामान्य गाड़ी में सैक्टर-35 की पेड पार्किंग में गईं। जब उनकी कार चलाने वाले से 20 रुपए मांगे गए तो खेर ने कर्मचारी से पूछा कि किस बात के 20 रुपए, जबकि पार्किंग तो स्मार्ट अब रही नहीं? अब तो निगम के पास पार्किंग है तो पहले की तरह 10 रुपए ही लेने चाहिए। इस पर कर्मचारी ने कहा कि उन्हें तो जैसा ऊपर से आदेश मिला है वह वैसा ही कर रहे हैं। खेर ने मौके से ही निगम कमिश्नर कमल किशोर यादव व मेयर राजेश कालिया को फोन किया। 

10 रुपए लेने चाहिए : खेर 
खेर ने यादव से कहा कि वह खुद सैक्टर-35 की पार्किंग में आई हैं। अब जब पार्किंग स्मार्ट रही ही नहीं तो पहले की तरह कार वालों से 10 रुपए ही लेने चाहिए। उन्होंने कहा कि इसे हाऊस में लाना चाहिए। बाद में उन्होंने मेयर राजेश कालिया को भी फोन किया तो कालिया ने कहा कि 28 फरवरी को सदन की बैठक में यह प्रस्ताव लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News