सांसद किरन खेर ने 3 दिवसीय मोदी फैस्ट का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 12:47 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय): स्थानीय सांसद किरन खेर ने बुधवार को डिवैल्पमैंट इंडिया को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सैक्टर-34 स्थित एग्जीबिशन ग्राऊंड में आयोजित 3 दिवसीय मोदी फैस्ट का उद्घाटन किया। इस फैस्ट का मुख्य मकसद केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई वैल्फेयर स्कीमों के बारे में लोगों को जागरूक करना है। कार्यक्रम की थीम सबका साथ सबका विकास रखी गई है।

यह फैस्ट का आयोजन भाजपा शासित एन.डी.ए. सरकार के 3 साल पूरे होने पर देशभर में 300 शहरों में किया जा रहा है। सांसद ने बुधवार को अधिकारिक रूप से इसका उद्घाटन किया और वीरवार को भी यह जारी रहेगा। इस मौके पर सांसद किरन खेर ने कहा कि अपने जन्मदिन पर इस फैस्ट का उद्घाटन करना उनके लिए सबसे बड़ी गिफ्ट है। उन्होंने सभी पार्षदों से अपील की कि वह सुनिश्चित करें कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फैस्ट में हिस्सा लें।

इस फैस्ट के जरिए लोगों व सरकार के बीच की दूरी को खत्म करना है। इसके जरिए वैल्फेयर स्कीमों को लोगों तक पहुंचाना है, ताकि वह इनका लाभ ले सकें। फैस्ट में स्टॉल व बूथ बनाए गए हैं, जिनमें कि लोगों को पी.एम. उच्चवला योजना, पी.एम. फसल बीमा, पी.एम. मुद्रा बैंक, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व स्व'छ भारत मिशन आदि स्कीमों के बारे में जागरूक किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News