कोरोना पॉजीटिव 2 माह की बच्ची के साथ सूद धर्मशाला जाने से मां ने किया मना

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 09:13 AM (IST)

चंडीगढ़(रवि) : पी.जी.आई. चंडीगढ़ में वीरवार को उस वक्‍त सभी हैरान रह गए, जब एक महिला ने भीषण गर्मी में अपनी 2 महीने की बच्ची को कोरोना सैंटर के बाहर तपती जमीन पर रख दिया। वीरवार को कोणरोना के 2 मरीजों को पी.जी.आई. से सैक्टर-22 स्थित सूद भवन शिफ्ट किया जाना था।

वीरवार दोपहर को सभी मरीजों को एक साथ लाइन में बस में बैठाने के लिए कोरोना सैंटर से बाहर लाया गया। अचानक एक महिला ने वहां से शिफ्ट होकर सूद भवन जाने से साफ इन्कार कर दिया। यह महिला कोरोना पेशैंट नहीं है। वह अपनी 2 महीने की कोरोना पॉजिटिव बच्ची की पी.जी.आई. में देखभाल कर रही थी। महिला ने डॉक्टरों को कहा कि सूद धर्मशाला में सब कोरोना पेशैंट हैं, इसलिए उसे भी कोरोना होने का खतरा है।

महिला बोली-सूद भवन में व्यवस्थाएं नहीं, खाना तक टाइम पर नहीं मिलता :
महिला ने सूद भवन की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया और कहा कि उसे पता चला है कि सूद भवन में न तो पूरी तरह खाना समय पर मिलता है और बाकी व्यवस्थाएं भी ठीक नहीं है। 

इतना कहते ही महिला ने बच्ची को जमीन पर रख दिया और कहा कि अगर ले जाना चाहो तो बस बच्ची को ले जाओ, वह नहीं जाएगी। इस पर डॉक्टरों ने कहा, बच्चा बीमार हो जाएगा, इसे उठा लो, आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी। 

महिला ने रोते हुए कहा कि वह सूद धर्मशाला नहीं जाएगी। इस पर डॉक्टरों ने कहा कि हम डिस्कस कर रहे हैं। आप बच्चे को उठाओ। बाद में डॉक्टरों के समझाने पर महिला को बच्चे के साथ सूद धर्मशाला भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News