पहले पागल कुत्तों का आतंक तो अब बंदरों ने बच्चों का पार्क में खेलना किया दूभर

Saturday, Jul 23, 2016 - 09:25 AM (IST)

पंचकूला,  (मुकेश): पंचकूला के सैक्टर-7 में मंगलवार को जहां पागल कुत्ते का आतंक दिखा, अब उसी पार्क में बंदरों ने लोगों का सैर करना और बच्चों खेलना मुश्किल कर रखा है। 

 

रैजीडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन ने कई बार प्रशासन व नगर निगम को अवगत भी करवाया लेकिन कोई ठोक नतीजा नहीं निकाला। लेकिन सबसे अहम प्रशन यह उठता है कि अगर बंदरों ने किसी को नुक्सान पहुंचाया तो उसका जिम्मेदार कौन होगा? 

 

30-35 बंदरों का झुंड रोज सुबह पार्क में मचाता है उत्पात

सैक्टर-7 की रैजीडैंट वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान व नगर सुधार सभा के चेयरमैन तरसेम गर्ग ने बताया कि पागल कुत्ते ने मंगलवार सुबह जिस पार्क में लोगों का काटा था, उसी पार्क में रोजाना 30 से 35 बंदरों का झुंड उत्पात मचाता है। 

 

जिसकी वजह से लोगों का वहां पर सैर करना और बच्चा का खेलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं प्रशासन कोई ठोस नीति नहीं बनाता, प्रशासन से सिर्फ आश्वासन मिलते है। प्रशासन को हम साथ देने के लिए तैयार हैं। 

 

नगर निगम की टीम को पार्क के आसपास मिले 16 कुत्ते

बुधवार सुबह नगर निगम के सैनेटरी इंस्पैक्टर वेद प्रकाश के नेतृत्व में टीम सैक्टर-7 के पार्क में सर्वे करने पहुंची, वहां पर मंगलवार सुबह पांच बजे से आठ बजे के पागल कुत्ते ने 13 लोगों को शिकार बनाया था और बाद में कुत्ता मर गया था। टीम को पार्क के आसपास करीब 16 कुत्ते मिले। टीम ने चैक किया कि किसी कुत्ते को मंगलवार को मरने वाले कुत्ते ने काट तो नहीं रखा है लेकिन ऐसा कोई कुत्ता नहीं मिला। 

Advertising