पैसे नहीं दिए तो ट्रैवल एजैंट को किया किडनैप, 5 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 09:52 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): दड़वा में ट्रैवल एजैंट ने पैसे देने से मना किया तो बोलेरो सवार 4 युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। अपहरणकर्त्ता युवक को सैक्टर-48 की मार्कीट ले गया, जहां उसे साथ मारपीट की और फिर पैसे मांगे। ट्रैवल एजैंट ने पैसे देने से मना किया और फिर वह अपहरणकर्त्ताओं को चकमा देकर फरार हो गया और पुलिस को जानकारी दी।

 इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने ट्रैवल एजैंट दीपक ठाकुर की शिकायत पर सुमित, सतपाल, जसपाल, कालू और पंच के भतीजे पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया। दड़वा निवासी दीपक ठाकुर ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह गुरविंदर के पास ट्रैवल एजैंट का काम करता है। 3 माह पहले उसने गुरविंदर से टिकट बुक करवाने के लिए 9 हजार रुपए एडवांस लिए थे। मंगलवार को सतपाल उसके पास आया और कहने लगा कि उसने गुरविंदर से 9 हजार रुपए लेने हैं, ऐसे में गुरविंदर के बदले वह उसे पैसे दे दे।

दीपक ने इस पर मना किया तो सतपाल उसे सड़क पर लाया और फिर वहां बोलेरो गाड़ी से सुमित उतरा। सुमित और सतपाल ने उसे गाड़ी में धकेल दिया और कालू ने गाड़ी भगा ली। गाड़ी में सवार सुमित, सतपाल, जसपाल, कालू और पंच के भतीजे ने उसे जान से मारने की धमकी दी और पैसे मांगे।

 सैक्टर-48 की मार्कीट में उन्होंने गाड़ी रोकी और फिर सभी उतरकर शोरूम की तरफ गए तो वह उन्हें चकमा देकर फरार हो गया। उसने अपने भाई को फोन कर जानकारी दी फिर वह अपने घर पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News