जाली रसीदें काटकर हड़पे पैसे

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 06:05 PM (IST)

नयागांव (मुनीष): नगर काऊंसिल ने जाली रसीदें काटकर पैसे हड़पने वाले गुरसेवक सिंह, गुरु नानक आकीटैक्ट का लाइसैंस रद्द करने के बाद तीसरी बार पुलिस को केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस आर्कीटैक्ट के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर रही है। वहीं ई.ओ. ने थाने में शिकायत पर कार्रवाई न होने पर अब एस.एस.पी. व डी.सी. को भी शिकायत दी है। 

 

थाना पुलिस किसके दबाब में 
तीन बार नगर काऊंसिल की और से आर्कीटैक्ट के खिलाफ शिकायत देने के बाद भी पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है। जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि थाना पुलिस दबाव में जो आर्कीटैक्ट को बचाने की कोशिश कर रही है, जबकि आर्कीटैक्ट में जाली रसीदें तैयार कर उनमें अधिकारियों के साइन कर लोगों से पैसे ऐंठे हैं। वहीं पुलिस से जब नगर काऊंसिल के अधिकारी शिकायत के बारे में अपडेट लेते हैं तो उन्हें आश्वासन मिलता है कि जांच चल रही है पर केस दर्ज नहीं हो रहा है। 

 

जाली रसीदें काटकर लोगों को गुमराह कर पैसे एंठने वाले गुरसेवक सिंह, गुरु नानक आर्कीटैक्ट का लाइसैंस रद्द कर दिया गया है। पुलिस को आर्कीटैक्ट के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए शिकायत भी दे दी गई है। -चेतन शर्मा, ई.ओ., नगर काऊंसिल, नयागांव। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News