पैसे इन्वैस्ट करने के नाम पर ठगे 13 लाख रुपए, जानें पूरा मामला

Sunday, Oct 15, 2017 - 09:31 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): फंड में पैसे निवेश करवाने के नाम पर मनीमाजरा स्थित आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के वैल्थ एडवाइजर ने शिमला की रहने वाली महिला के 13 लाख रुपए ठग लिए। वैल्थ एडवाइजर ने पैसे लेकर फंड में निवेश करने की बजाए खुद ही खर्च कर दिए। कृष्ण लता ने जब फंड में निवेश की डिटेल मांगी तो बहाने बनाने लगा।

कृष्ण लता को वैल्थ एडवाइजर अरूण सलूजा समेत अन्य लोगों के खिलाफ मामले की शिकायत पुलिस को दी। मामले की जांच आर्थिक अपराध शाखा को दी गई। आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने मामले की जांच कर वैल्थ एडवाइजर अरूण सलूजा समेत अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है।

 जांच में पता चला कि वैल्थ एडवाइजर के खिलाफ कई ओर लोगों ने शिकायत दी है। वैल्थ एडवाइजर अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों के एक करोड़ से ज्यादा पैसे ठग चुका है।

अन्य लोग भी हैं शामिल

शिमला निवासी कृष्ण लता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने मनीमाजरा स्थित आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के वैल्थ एडवाइजर अरूण सलूजा को 13 लाख रुपए इन्वैस्ट करने के लिए दिए थे। पैसे लेने के बाद वैल्थ एडवाइजर ने 13 लाख रुपए इन्वैस्ट करने की बजाय खुद ही खर्च कर लिए।

कृष्ण लता ने आरोप लगाए कि उनके पैसे ठगने में वैल्थ एडवाइजर अरूण सलूजा समेत अन्य लोग भी शामिल हैं। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। आर्थिक अपराध शाखा ने मामले की जांच की। जांच में पता चला कि कृष्ण लता इससे पहले दो बार पैसे अरूण सलूजा को देकर फंड में इन्वैस्ट कर चुकी है, लेकिन इस बार 13 लाख रुपए लेने के बाद अरूण सलूजा गबन कर गया।

Advertising