पीयन ने प्रिंसीपल पर जड़ा छेड़छाड़ और अभद्रता का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 08:59 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : डड्डूमाजरा कालोनी के गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल चितरंजन सिंह पर स्कूल की ही पीयन रंजीत कौर ने छेड़छाड़ व अभद्रता करने का आरोप जड़ा है। 

 

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह 2010 से यहां कार्यरत है। 2010 से 2016 तक वह मिड डे मील आया के तौर पर कार्यरत थी और वर्ष 2016 मई में उसे प्रमोट कर पीयन बना दिया था व उसका कांट्रैक्ट 4 अगस्त 2017 को खत्म हो चुका है। रंजीत कौर ने बताया कि 4 अगस्त को 3 फोर्थ क्लास एंप्लॉयज को रिलीव किया गया था जिनमें एक पुरुष, वह खुद और एक अन्य महिला थी। रंजीत ने बताया कि प्रिंसिपल ने रिलीव किए बाकि दोनों एंप्लॉयज को कॉल कर स्कूल बुला लिया। जब उसे इस बारे में पता चला तो वह भी प्रिंसिपल से मिलने पहुंच गई और उसे फिर से नौकरी पर रखने की प्रार्थना की। 

 

रंजीत कौर के मुताबिक प्रिंसिपल ने उससे बदतमीजी की और धक्के मारकर स्कूल से बाहर निकाल दिया। इसकी उसने डायरैक्टर ऑफ स्कूल एजुकेशन को शिकायत दी। डी.एस.ई के साथ-साथ एस.एस.पी को भी शिकायत दी है। रंजीत कौर ने बताया कि मामले में वह शुक्रवार को एजुकेशन सैक्रेटरी से भी मिली थी जिसके बाद उन्होंने डिप्टी डी.ई.ओ को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News