GMCH-32 में सीनियर रैजीडैंट ने जूनियर लेडी डाक्टर से की छेड़छाड़ व मारपीट

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 09:12 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : शराब के नशे में धुत मैडीसिन डिपार्टमैंट के सीनियर रैजीडैंट डाक्टर ने जी.एम.सी.एच.-32 की इमरजैंसी में ड्यूटी कर रही जूनियर डाक्टर से छेड़छाड़ और मारपीट की। अन्य डाक्टर बीच-बचाव करने लगे तो डाक्टर अंकित सैनी ने उनसे भी मिसबिहेव किया। 

लेडी डाक्टर ने मामले की शिकायत जी.एम.सी.एच.-32 के डायरैक्टर प्रिंसिपल के सुपरिंटेंडैंट को दी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने सुपरिंटेंडैंट की शिकायत पर जी.एम.सी.एच.-32 के डाक्टर अंकित सैनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कटोरी उठा दीवार पर मारी फिर लगी डॉक्टर को :
लेडी डाक्टर ने सुपरिंटेंडैंट को दी शिकायत में बताया कि 6 दिसम्बर को उसकी ड्यूटी शाम को जी.एम.सी.एच.-32 की मैडीसिन इमरजैंसी में लगी थी। आरोप है कि शराब के नशे में सीनियर रैजीडैंट अंकित सैनी इमरजैंसी में आए। सीनियर रैजीडैंट ने इमरजैंसी में आकर हंगामा किया और उसकी बाजू पक ड़कर छेड़छाड़ करने लगा। उसने विरोध किया तो डाक्टर अंकित सैनी ने उससे मारपीट की। वह डाक्टर रूम में चली गई। 

इस दौरान डाक्टर अंकित सैनी डाक्टर रूम में आया और कटोरी उठाकर दीवार पर दे मारी। कटोरी दीवार पर लगने के बाद जूनियर डाक्टर अमन गर्ग को लगी। आरोप है कि डाक्टर अंकित ने उसकी बाजू पकड़कर उसे बेइज्जत किया और इमरजैंसी में ड्यूटी करने में बाधा पहुंचाई। लेडी डाक्टर ने आरोप लगाया कि शराब के नशे में धुत डाक्टर ने अन्य  डाक्टर के साथ मिसबिहेव किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News