वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ : 6 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

Wednesday, Nov 22, 2017 - 07:16 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): आई.ए.एस. की बेटी से छेड़छाड़ व अपहरण की कोशिश मामले में अभियोजन पक्ष द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज व कॉल डिटेल्स मांगने की अर्जी पर बुधवार को जिला अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने मामले की अगली तारीख छह दिसम्बर तय कर दी है। इससे पहले विकास बराला के वकील रविंद्र पंडित ने पुलिस थाने की सी.सी.टी.वी. फुटेज और पीड़िता व उसके पिता के बीच की घटना के वक्त की कॉल रिकार्ड मांगी थी। इस पर जिला अदालत ने पुलिस को 9  अक्तूबर का समय दिया था, जिसके बाद 22 नवम्बर और अब अगली तारीख 6 दिसम्बर तय हुई है। बचाव पक्ष की मांग पर पुलिस ने वक्त मांगा है। 

ये था मामला :
हरियाणा के सीनियर आइएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ करने, पीछा कर रास्ता रोकने व अपहरण की कोशिश करने के आरोप में चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे और उसके दोस्त आशीष को पांच अगस्त को गिरफ्तार किया था। दोनों तब से जेल में बंद हैं।

इन धाराओं में हुआ चार्जफ्रेम :
दोनों आरोपियों के खिलाफ वर्णिका कुंडू का पीछा कर रास्ता रोकना, अपहरण की कोशिश व छेड़छाड़ की धारा में चार्जफ्रेम किया गया है। हालांकि उन्होंने धारा 363, 511 (अपहरण की कोशिश) को बेबुनियाद बताया है।

Advertising