बिजनैस लोन के नाम पर पी.एन.बी. से करोड़ों रुपए की ठगी,मालवा की कंट्री मिल्क प्रोडक्ट के डायरैक्टर ने ठगे तीन करोड़

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 07:47 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज): पंजाब नैशनल बैंक (पी.एन.बी.) से बिजनैस लोन लेने के  नाम पर फिरोजपुर स्थित मालवा की कंट्री मिल्क  प्रोडक्ट के डायरैक्टर्स ने तीन करोड़ पांच लाख और मोहाली निवासी महिला ने पचास लाख रुपए की ठगी कर ली। लोन लेने के बाद किस्त वापस नहीं की। इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-े2 स्थित पी.एन.बी. के मैनेजर वरिंद्र कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

 


सैक्टर-31 थाना पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर फिरोजपुर स्थित मालवा की कंट्री मिल्क प्रोडक्ट के डायरैक्टर सुरेंद्र कुमार गोयल, रोहित गोयल, ऊषा रानी, रेखा गोयल के खिलाफ तीन करोड़ और मोहाली निवासी गुरविंदर कौर के खिलाफ 50 लाख की ठगी का मामला दर्ज किया है। 
 

 

-पहली ठगी 
पी.एन.बी. के मैनेजर वरिंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सैक्टर-48 निवासी सुरेंद्र कुमार गोयल, रोहित गोयल, ऊषा रानी, रेखा गोयल ने बैंक से मिल्क प्रोडक्ट को लेकर लोन लिया था। उनकी क्रैडिट लिमिटेड 300 लाख रुपए जारी की थी। उक्त लोगों ने खुद को फिरोजपुर स्थित मालवा की कंट्री मिल्क प्रोडक्ट के डायरैक्टर बताया था। उन्होंने बैंक से तीन करोड़ पांच लाख का लोन ले लिया, लेकिन वापस नहीं किया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने फिरोजपुर स्थित मालवा की कंट्री मिल्क प्रोडक्ट के डायरैक्टर सुरेंद्र कुमार गोयल, रोहित गोयल, ऊषा रानी, रेखा गोयल पर मामला दर्ज किया है। 
 

 

-दूसरी ठगी 
पी.एन.बी. के मैनेजर वरिंद्र कुमार ने शिकायत में बताया कि मोहाली निवासी गुरविदर कौर ने फेज-आठ में बिजनैस करने को लेकर लोन लिया था। उनकी क्रैडिट लिमिट 50 लाख रुपए जारी की गई थी। महिला ने बिजनैस को लेकर 50 लाख रुपए बैंक से ले लिए और बाद में कोई किस्त नहीं जमा करवाई। जब बैंक मोहाली में बिजनैस चैक करने गया तो वहां पर किसी तरह का कोई बिजनैस नहीं चलता मिला। बैंक मैनेजर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर मोहाली निवासी गुरविंदर कौर के खिलाफ 50 लाख की ठगी का मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News