मोहाली पुलिस की वैबसाइट हैक ‘पकिस्तान जिंदाबाद’ लिख दी जा रही धमकियां

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 01:29 AM (IST)

मोहाली, (विनोद): एस.ए.एस. नगर (मोहाली) पुलिस की ऑफिशियल वैबसाइट हैक कर ली गई है। इसे खोलते ही ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिखा आ रहा है। साथ ही धमकियां दी हैं। हैकर के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्टर ऋषि कपूर हैं।

गूगल सर्च इंजन पर एस.ए.एस. नगर पुलिस की वैबसाइट सर्च करने पर वैबसाइट एड्रैस के नीचे पाकिस्तान ‘जिंदाबाद, डैथ एड्रैस-क्रू लिखा आ रहा है, जिसे खोलने पर इसमें कुलभूषण जाधव के इंसाफ की मांग न करने से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्टर ऋषि कपूर को लेकर बयानबाजी की गई है। इस संबंध में पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान एस.एस.पी. कुलदीप चाहल ने वैबसाइट एड्रैस को चैक करवाने की बात कही है।

मामले में पुलिस द्वारा साइबर एक्सपटर्स की मदद ली जा रही है। वहीं, जिले की पुलिस वैबसाइट को हैक करने की यह घटना बेहद गंभीर है। हैकर्स ने पंजाब पुलिस की मुख्य वैबसाइट को हैक करने की बजाए जिला पुलिस की वैबसाइट को निशाना बनाया है। वहीं, पंजाब पुलिस की वैबसाइट सामान्य रूप से खुल रही है। इसके डाटा के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

तुम्हें कुलभूषण जाधव तो क्या उसकी लाश भी वापिस नहीं मिलेगी

वैबसाइट एड्रैस को हैक करने वाले व्यक्ति ने लिखा हुआ है- ‘पाकिस्तानी सरकार की वैबसाइटों को बदनाम करना बंद करो और कुलभूषण जाधव के लिए इंसाफ मांगना बंद करो। मेरी जान, तुम्हें कुलभूषण जाधव तो क्या उसकी लाश भी वापिस नहीं मिलेगी।’ आगे भारत को लेकर कहा गया है कि तुम लोग क्या समझते हो कि तुम्हें ही वैबसाइट हैक करने के गुण आते हैं, जिस वैबसाइट को पहले ही 10 बार अलग हैकर्स द्वारा हैक किया गया हो। तुम लोग क्या सोचते हो कि तुम सुपर-डुपर हैकर्स हो। प्यारी भारत सरकार और प्यारे मोदी जी, टॉयलेट बनवाओ मुल्क में, पाकिस्तान के खिलाफ बातें न बनाओ। वहीं, आगे कलाकर ऋषि कपूर के लिए कहा गया है कि तुम हमें आतंकी देश कहते हो, विश्वास करो कि फाइनल के अंदर आपकी टीम की (---गाली) कि हम आपको बताएंगे कि कितने बुरे टैरेरिस्ट हैं। वैबसाइट का एड्रैस डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू.डेथएड्रैसक्रू.कॉम है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News