हाईकोर्ट की सख्ती के बाद मोहाली पुलिस ने काटे 35 चालान

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 11:02 AM (IST)

मोहाली(राणा) : पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेशों के बाद सरकारी या गैर सरकारी वाहनों पर डेजिग्नेशन, विभिन्न प्रकार के लोगो, विज्ञापन, प्रैस, एडवोकेट, सांसद, विधायक, चेयरमैन, अध्यक्ष, डॉक्टर, पुलिस डिफैंस या आर्मी और अनअथोराइज्ड शब्द निजी या सरकारी वाहनों पर नहीं लिखें जा सकते, जिनमें भारत सरकार या रज्य सरकार ऑन ड्यूटी, किसी राजनीतिक पार्टी का नाम, पोस्टर और झंडी शामिल हैं। 

PunjabKesari

इनके खिलाफ सख्ती करते मोहाली पुलिस ने 35 चालान काटे हैं। वहीं दूसरी ओर से जोन-3 में एक भी चालान नहीं काटा गया। इस दौरान एक पुलिस कर्मचारी खुद ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ नजर आया। 

पुलिस ही उड़ा रही नियमों की धज्जियां :
शहर में जब पुलिस खुद ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ती हो तो उन्हे देख सड़क पर चल रहे अन्य वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का पालन कैसे करेंगे। मोहाली शहर में एक बुलेट मोटरसाइकिल पर एक पुलिस कर्मी जा रहा था। 

PunjabKesari

बुलेट की पिछली नंबर प्लेट पर जा नंबर लिखा हुआ था उसकी प्लेट कलर ही चेंज किया हुआ था। गौरतलब है कि मोहाली को 3 जोन में बांटा गया है। इनमें हाईकोर्ट के आदेशों के बाद जोन-1 ने 13 और जोन-2 ने 22 चालान काटे हैं, लेकिन जोन-3 की ओर से एक भी चालान नहीं काटा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News