मोहाली गोल्फ रेंज : पुलिस की मौजूदगी में आधी रात तक बजता रहा DJ

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 12:07 PM (IST)

मोहाली (राणा) : मोहाली में रविवार न्यू ईयर को लेकर कोई हंगामा या फिर नियमों की अवहेलना न हो इसलिए पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी लेकिन वहीं दूसरी ओर मोहाली गोल्फ रेंज में रविवार रात 10 बजे से बाद लगभग 1 बजे तक डी.जे. बजता रहा। यहीं नहीं डी.जे. की आवाज से परेशान लोगों ने 2 बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर काल भी की लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जबकि दो पी.सी.आर. गोल्फ रेंज के बाहर ही तैनात थी। 

 

जानकारी के अनुसार जिले की डी.सी. गुरप्रीत कौर सपरा की ओर से एक प्रैस नोट जारी किया गया था जिसमें रेस्टोरैंट, डिस्क, होटल आदि को बंद करने का समय रात 1 बजे तक का था। उसमें कहीं भी डी.जे. का जिक्र नहीं था। जब इस संबधी डी.सी. से बात की गई तो उनका जबाव था कि उनकी ओर से 1 बजे तक बंद करने को लेकर एक प्रैसनोट तो जारी किया गया था मगर उसमें डी.जे. 1 बजे तक बजाना था या नहीं इस बारे में चैक करने के बाद ही बता पाऊंगी। 

 

काफी तेज थी आवाज
गोल्फ रेंज में जो डीजे बज रहा था उसकी आवाज काफी तेज थी। क्योंकि जिस व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर काूल की थी, उसने ही काफी दूरी पर खड़े होकर गोल्फ रेंज में चल रहे फंक्शन का वीडियो बनाया। वीडियो में भी आवाज काफी तेज सुनाई दे रही है। 

 

अधिकारियों की नॉलेज में है
गोल्फ रेंज के बाहर तैनात पी.सी.आर. कर्मियों से जब एक व्यक्ति ने पूछा कि जो गोल्फ रेंज में फंक्शन चल रहा है और डी.जे. की आवाज इतनी तेज है तो उनका जबाव था कि यह फंक्शन अफसरों की नालेज में है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News