इंटरनैशनल एयरपोर्ट में घुसे आतंकवादी, पुलिस के जवानों ने दो आतंकी किए ढेर

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 09:29 AM (IST)

मोहाली(नियामियां) : अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज उस समय सनसनी फैल गई जब चार आतंकवादी पुलिस का नाका तोड़ कर हवाई अड्डे में प्रवेश कर गए। इनोवा गाड़ी में मोहाली की ओर से आए यह आतंकवादी जब हवाई अड्डे की तरफ आ रहे थे तो इन्हें एयरपोर्ट पर बाहर लगे नाकों पर रोकने की कोशिश की गई परन्तु उन्होंने नाके तोड़ दिए और सीधे एयरपोर्ट की तरफ चले गए।

 

पुलिस की तरफ से इस संबंधी सारी सूचना एयरपोर्ट पर तैनात सी.आई.एस.एफ. को दी गई। तुरंत पुलिस ने हरकत में आते हवाई अड्डे की सुरक्षा बढ़ा दी और आतंकवादियों की खोज शुरू कर दी। एयरपोर्ट थाना के एस.एच.ओ. हरसिमरन सिंह बल्ल ने पंजाब पुलिस के और जवान और बम निरोधक दस्ते को भी वहां बुला लिया।

 

दो आतंकवादी एयरपोर्ट के पास बनी मजार की ओर दौड़े जिनको पंजाब पुलिस के जवानों ने मार गिराया। जब कि हवाई टर्मिनल की ओर बढ़ रहे दोनों आतंकवादियों को सी.आई.एस.एफ. के जवानों ने मार दिया। यह घटना शाम 4 बजे घटी। उस समय पर आखिरी उड़ान में से जो यात्री उतरे थे उनको अंदर ही रोक दिया गया। बाद में पुलिस ने ऐलान किया कि ये लोगों की सुरक्षा के लिए एक मौक ड्रिल थी।

 

पुलिस के मुंह से मोक ड्रिल के बारे सुन कर लोगों ने चैन की सांस ली। इस कार्रवाई में सी.आई.एस.एफ. के प्रमुख अंकित दुबे, एस.पी. औद्योगिक सुरक्षा अखिल चौधरी, ए.सी.पी. बिमला देवी, एस.एच.ओ. एयरपोर्ट हरसिमरन सिंह बल्ल, इंस्पैक्टर अनुज कुमार, इंस्पैक्टर रोहतास कुमार और इंस्पैक्टर परवीन कुमार समेत बड़ी संख्या में सुरक्षा फोर्स के जवान भी शामिल हुए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News