पुलिस की धमकियों से महिला लापता, चौकी इंचार्ज समेत चार पर केस दर्ज

Monday, Aug 12, 2019 - 09:42 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : पंचकूला के सैक्टर-12 ए में रहने वाले पंकज सचदेवा की शिकायत पर सैक्टर-14 थाना पुलिस ने सैक्टर-7 पुलिस चौकी इंचार्ज मोहन कुमार समेत वंदना, मुकेश व संजना के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

चारों आरोपी शिकायकर्ता की पत्नी कविता सचदेवा पर दबाव बना रहे थे। यही नहीं, चौकी इंचार्ज पर आरोप है कि उसने कविता सचदेवा को गिरफ्तार करने और अन्य ने जान से मारने की धमकी तक दी थी।

9 अगस्त को कार लेकर गई थी घर से :
शिकायतकर्ता पंकज सचदेवा ने एफ.आई.आर. में लिखवाया है कि 9 अगस्त को उसकी पत्नी कविता सचदेवा घर से अपनी स्विफ्ट कार लेकर गई थी लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी। उसके मोबाइल से व्हाट्सएप्प के जरिए कुछ वीडियो व मैसेज जरूर मिले। इसमें उसने सैक्टर-7 पुलिस चौकी इंचार्ज मोहन कुमार, वंदना, मुकेश व संजना पर जान से मारने की धमकी देने और उसे गिरफ्तार करने की धमकी देने का जिक्र किया है। 

कविता सचदेवा ने यहां तक भी लिखा कि महिला थाने में भी शिकायत देने के बावजूद उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी के चलते वह अपनी अपना जीवन खत्म करने के लिए जा रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी का मर्डर तक करवाया जा सकता है। वाट्सएप्प पर मैसेज व वीडियो मिलने के बाद जब उन्होंने अपनी पत्नी के मोबाइल पर कॉल की तो वह स्विच ऑफ आया।

जाने से पहले बताया था, चौकी इंचार्ज दे रहा टॉर्चर करने की धमकियां :
एफ.आई.आर. में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि घर से जाने से पहले कविता सचदेवा ने अपनी पति को इसके संकेत दिए थे कि चौकी इंचार्ज मोहन कुमार उसे गिरफ्तार करने और फिर टॉर्चर करने की बात कह कर धमका रहा है। 

Priyanka rana

Advertising