एक महीने से नाबालिग बेटी है लापता, तान्त्रिक के चक्कर में फंसा परिवार

Saturday, Mar 17, 2018 - 12:28 PM (IST)

चंडीगढ़ (रमेश): सैक्टर-45 स्थित बुड़ैल में सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें पुलिस कार्रवाई भी कटहरे में है। मामला तंत्र मंत्र की शक्ति से जुड़ा है जिसके तहत एक नाबालिग को वश में कर घर से चले जाने पर विवश कर दिया गया और वह एक माह पहले घर से गायब हो गई जिसकी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। 

 

पुलिस ने भी एफ.आई.आर. दर्ज करते हुए गायब हुई नाबालिग की उम्र अधिक लिख उसे बालिग दिखा दिया ताकि अधिक भागदौड़ न करनी पड़े। एक माह से गायब हुई बेटी की तलाश के लिए मां हर दिन पुलिस पोस्ट और थाने में दो से चार घंटे बिता रही है लेकिन परिणाम शून्य है। 

 

फरजाना ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी 15 फरवरी को बीमार हो गई थी जिसे बुखार था। पड़ोस में रहने वाली शमा ने 16 फरवरी की शाम झाड़े के लिए घर बुलाया और फरजाना अपनी बेटी फिजा को लेकर शमा के घर गई। रसोई में दो तांत्रिक पहले से मौजूद थे और तंत्र विद्या का सामान भी। 

 

शमा व तांत्रिकों ने झाड़ा किया और बताया कि फिजा के भीतर प्रेत आत्मा है जिसे निकालने के लिए उपाय करना होगा जिस पर 25 हजार तक खर्च आएगा। एक सामान की लिस्ट भी थमा दी गई जिसमें काला मुर्गा, सफेद मुर्गा, छोटा बकरा जिंदा, हिरन का सींग और देसी शराब व अन्य सामग्री शामिल थी। 

 

फरजाना ने सोचकर बताने को कहा तो तांत्रिक ने फिजा के मुंह में पानी छिड़ककर मंत्र उच्चारण करने शुरू किए और फिजा ने चिलाना शुरू कर दिया। भीतर से तरह-तरह की आवाजें निकालने लगी जिस पर फरजाना ने घबराकर उपाय के लिए हां कह दी। शाम को घर आए पति महमूद अहमद ने पत्नी को तांत्रिकों से दूर रहने की हिदायत दी। 

 

17 फरवरी को शमा ने फरजाना को फिर डराया की उपाय नहीं करवाया तो उसकी बेटी घर से चली जाएगी और किसी को पता भी नहीं चलेगा। शमा की चेतावनी 18 फरवरी को सच साबित हुई जब फिजा अचानक घर से गायब हो गई। काफी तलाश करने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर ली। 

 

पुलिस ने डराकर उम्र ज्यादा लिखवाई
यहां पुलिस ने भी परेशान परिवार से चालाकी की और डराया कि अगर शिकायत में बेटी को नाबालिग बताया तो उसके वापस आने के बाद आपको कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ेंगे इसलिए उम्र 18 के पार लिखाओ ताकि परेशानी न हो। कानून से बेखबर फरजाना ने पुलिस की हां में हां मिला दी और एफ.आई.आर. में उसे पुलिस ने बालिग दिखा दिया। 

Punjab Kesari

Advertising