नाबालिगा से रेप करने वाला नाबालिग दोषी करार

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 12:18 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): नाबालिगा से दुराचार मामले में जिला अदालत ने नाबालिग को दोषी करार दिया है। दोषी को अदालत द्वारा 18 नवम्बर को सजा सुनाई जाएगी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने पिछले साल केस दर्ज किया था। केस का खुलासा उस समय हुआ था, जब नाबालिगा गर्भवती हो गई। वहीं नाबालिग ने जिस बच्चे को जन्म दिया था, कुछ दिन बाद ही उसकी इलाज के दौरान मौैत हो गई थी। 

 

गौरतलब है कि 12 जून, 2018 को सैक्टर-32 अस्पताल से थाना पुलिस को सूचना दी गई थी। सूचना पाने के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर 16 वर्षीय पीड़िता के बयान दर्ज किए। पीड़िता ने बताया कि वह घरों में साफ सफाई का काम करती है और मम्मी के काम पर जाने के बाद वह अक्सर घर पर अकेली ही रहती थी। एक साल से उसकी दोस्ती दोषी के साथ थी और दोनों शादी करना चाहते थे। दोषी ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और वह गर्भवती हो गई। डर के मारे उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। 

 

इसी दौरान 11 जून की रात को पीड़िता के पेट में बेहद दर्द हुआ तो उसके परिजन उसे लेकर सैक्टर-32 अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डाक्टरों ने जब नाबालिगा का चैकअप किया तो पता चला कि वह गर्भवती है। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने नाबालिगा के बयानों के आधार पर दोषी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे काबू किया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News