एक किलो गांजा सहित नाबालिगा काबू

Wednesday, Apr 10, 2019 - 07:05 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): मौली जागरां थाना पुलिस ने एक किलो गांजा के साथ एक नाबालिगा को काबू किया है। पुलिस ने जांच के आधार पर नाबालिगा के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए उसे जिला अदालत ने पेश किया। जहां उसे नारी निकेतन में भेज दिया गया है। 

 

जानकारी के अनुसार मौली जागरां पुलिस टीम यहां स्थित ग्रीन पार्क के समीप पैट्रोलिंग कर रही थी इसी समय पुलिस को युवती लिफाफा लेकर जाते हुए नजर आई। पुलिस को देख वह घबरा गई और वापिस मुड़कर जाने लगी। इस पर पुलिस को उस युवती पर शक हुआ और लिफाफे की तलाशी लेने पर एक किलो गांजा बरामद हुआ। 

 

पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि युवती नाबालिग है और उसके पिता गांजे का सेवन करते हैं वह राजस्थान से यह नशे की खेप लेकर आए थे और वह आगे इस गांजे को किसी व्यक्ति को सप्लाई देने गई थी, लेकिन वह व्यक्ति गांजा लेने नहीं आया था वह गांजा लेकर वापिस घर लौट रही थी। 

 

पुलिस ने नाबालिगा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया। जहां उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है। पुलिस जांच में सामने आया कि नाबालिगा की मां के खिलाफ भी एन.डी.पी.एस. एक्ट का केस दर्ज है।

pooja verma

Advertising