बिजली और शिक्षा मंत्री ने बाल महोत्सव कार्यक्रम में की शिरकत

2021-01-19T20:35:33.98

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय ऑनलाइन बाल महोत्सव में तीसरे दिन के दोपहर के सत्र में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव की प्रस्तुतियां देख बच्चों की प्रतिभा की सराहना की। बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने बाल कल्याण की गतिविधियों के लिए 5 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा भी की।

 

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने कार्यक्रम के मुख्यातिथि रणजीत सिंह का कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आभार व्यक्त किया और उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। 
 

‘बाल महोत्सव से बच्चों की प्रतिभा में आएगा निखार : कंवरपाल’
शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि बाल महोत्सव में 5 लाख बच्चों का भाग लेना बड़ा कीॢतमान है। कंवरपाल ने कहा कि परिषद ने बच्चों को बड़ा मंच उपलब्ध करवाया है। जिसके माध्यम से बच्चे अपनी प्रतिभाओं को पंख लगा सकते हैं। उन्होंने बच्चों को आगे बढऩे के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रमों का लाभ उठाकर अपनी प्रतिभा में निखार ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के इस संकटकाल में ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित कराने के लिए परिषद बधाई की पात्र है। 


News Editor

Vikash thakur

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News