पार्किंग ठेकेदारों के अवैध वसूली के खिलाफ एडवाइजर को सौंपा ज्ञापन

Friday, Aug 11, 2017 - 11:04 PM (IST)

चंडीगढ़, (राय): प्रवासी भलाई संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश सिंह शर्मा ने चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार परिमल राय से मुलाकात कर शहरों में पार्किंग ठेकेदारों के द्वारा अवैध वसूली के खिलाफ एक ज्ञापन दिया। सैक्टर-26 ग्रेन मार्कीट के पार्किंग स्थलों का ठेका लिए ठेकेदारों द्वारा कई महीनों से अवैध वसूली की शिकायतें आ रही थी।

इस मामले को लेकर प्रवासी भलाई संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश सिंह शर्मा के नेतृत्व में एक बैठक बुलवाई और उसमें निर्णय लिया गया कि इस अवैध वसूली के खिलाफ जल्द से जल्द कोई कार्रवाई की जाए क्योंकि इस वसूली के कारण हजारों गरीब रेहड़ी, ऑटो, पिकअप, कैंटर चालकों एवं स्थानीय व्यापारियों को बड़ी कठिनाई का सामना करना पर रहा है।

 इसके बाद यह भी तय किया गया कि प्रथम चरण में चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार परिमल राय से मुलाकात कर उन्हें इस समस्या अवगत करवाया जाए। प्रवासी भलाई संगठन के नेताओं ने अविनाश सिंह शर्मा के नेतृत्व में परिमल राय से मुलाकात की, इस संदर्भ में जब परिमल राय को पता चला तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले को उपायुक्त अजीत वालाजी जोशी को सौंप दिया।

उन्होंने उपायुक्त अजीत वालाजी जोशी से मामले की तत्काल जांच कर 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिए। अगर अवैध वसूली पर चंडीगढ़ प्रशासन ने रोक नहीं लगाई तो संगठन राज्यपाल भवन के घेराव के लिए मजबूर होगा। इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में कमल किशोर शर्मा, अशोक कुमार, सुनिल तिवारी व शत्रुधन दूवे मौजूद रहे।

Advertising