थिएटर्स में फिर चलेगा कल्ट फिल्म यारियां का जादू

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 06:59 PM (IST)

सालों पहले आई यारियां एक कल्ट फिल्म थी जिसका हर गाना सुपरहिट था और आज भी फिल्म के गानों का लोगों द्वारा सुना और पसंद किया जाता है। हाल में मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान किया है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है जो 12 मई, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में खूबसूरत और टैलेंटेड दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में हैं। फ्रेश, वाइब्रेंट और यूथफुल फिल्म में यश दास गुप्ता, अनस्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी भी हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग का कोई भी मेल नही है।

 

 

इस खबर का एलान एक मोशन पोस्टर के साथ किया गया है जिसमें फिल्म के आइकोनिक गाने बैकग्राउंड में चल रहे है और दूसरे पार्ट की कास्ट का परिचय दे रहे हैं। दिलचस्प बात यह है इस फिल्म के पहले पार्ट के साथ भी दिव्या खोसला कुमार जुड़ी थी हालांकि उस वक्त उन्होंने बतौर डायरेक्टर फिल्म के साथ अपनी शुरूआत की थी। फिल्म के पहले पार्ट ने अपनी जबरदस्त टैलेंटेड कास्ट, दिलचस्प लेकिन मजेदार स्टोरी लाइन और दिल छू लेने वाले म्यूजिक की वजह से दर्शकों के बीच जोश भर दिया था। अब यारियां के इसी जादू को मेकर्स एक बार फिर से स्क्रीन्स पर जिंदा करना चाहते है। ऐसे में इस खबर से यारियां के फैन्स और दर्शकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

 


  
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रेजेन्ट करते हैं  टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फ़िल्म्स प्रोडक्शन की यारियां 2। 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News