मीत मर्डर केस : खाकी के घेरे में शूटरों को पनाह देने वाले, महिला पर शक की सूई

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 01:44 PM (IST)

चंडीगढ़ : कई महीनों पहले थप्पड़ अौर गला पकड़ने से शुरू हुई बाउंसर गगन और अमित शर्मा उर्फ मीत की लड़ाई में मीत का कत्ल कर दिया गया। नाभा जेल में बंद गगन के कहने पर विक्की गौंडर ग्रुप ने गांव सकेतड़ी में मीत की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरा मर्डर प्लांड तरीके से रेकी करने के बाद किया गया। मीत भी बखूबी जानता था कि विक्की उसे जान से मारने की फिराक में है। जेल से गौंडर के फरार होने के पीछे एक मकसद मीत का कत्ल भी था। पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस भी इससे वाकिफ थी। पुलिस ने मीत को इस बारे में अलर्ट किया था, लेकिन सुरक्षा नहीं दे पाई। मीत के कत्ल से 16 घंटे पहले गौंडर ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि वह अपने दुश्मन का खात्मा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

 

सकेतड़ी में चंडीगढ़ के हैड बाउंसर अमित शर्मा उर्फ मीत की हत्या मामले में आरोपी लाडी और मनी की सहायता करने वाले दो लोगों को पुलिस ने राउंडअप किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक की पहचान सोनू नाम से हुई है जबकि दूसरा उसी का कजन बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मीत की हत्या के बाद सोनू और लाडी मिले थे। हालांकि सोनू ने अभी ये बात कबूल नहीं की है। पुलिस को इस मामले में कई अन्य सुराग भी हाथ लगे है जिनपर वह काम कर रही है। एसएसपी मोहाली रुलदीप सिंह चहल ने उसकी पुष्टि की है कि कुछ लोगों को राउंडअप किया गया है।  

 

ये भी पता चला है कि सोनू लाडी का करीबी मित्र है। सोनू और लाडी अकसर एक दूसरे से मिलते रहते थे। दोनों मूलरूप से एक ही गांव के रहने वाले हैं। उधर, लाडी के परिवार वाले पहले ही आरोप लगा चुके हैं कि सोनू के बड़े भाई के संपर्क में आने के बाद ही उनका बेटा क्रिमिनल बना। पता चला है कि सोनू अभी बेरोजगार है। हालांकि, उसने करीब 6 महीने पहले पार्किंग का ठेका लिया हुआ था। 

 

लाडी के परिवारवालों से भी पूछताछ
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि लाडी के कुछ परिवारवालों को भी पुलिस ने राउंडअप किया है। पता चला है कि ये लोग उस समय राउंडअप किए गए जब गगनदीप सिंह को नाभा जेल से पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई थी।  

 

महिला शक के घेरे में
पुलिस ने इसी मामले में एक महिला से भी पूछताछ की है। महिला जीरकपुर की बताई जा रही है। पुलिस को संदेह है कि महिला आरोपियों के बारे में कई बातें जानती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News