मीट प्लांट के मजदूर की पानी के टैंक में डूबने से मौत

Wednesday, Jul 10, 2019 - 12:22 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत): गांव बेहड़ा नजदीक स्थित फैडरेल एग्रो मीट प्लांट में काम करने वाले एक व्यक्ति की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान सकरुद्दीन के रूप में हुई हैं जोकि मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर ए.एस.आई. अमरजीत सिंह ने बताया कि 39 वर्षीय सकरुद्दीन मीट प्लाट के अंदर ही रहता था, जोकि फैक्टरी में साफ-सफाई का काम करता था। 

बीते रात वह ड्यूटी देने फैक्टरी में गया था, जिसकी शव फैक्टरी अंदर बने पानी के टैंक में तैरता मिला। मृतक के भाई मुताबिक उक्त टेक के पास अक्सर लोग गर्मी से राहत पहनने के लिए बैठ जाते हैं और बीती रात उसका भाई भी ठंडी हवा के लिए टैंक के पास बैठा होगा जो अचानक 8 फुट करीब गहरे टैंक में गिर गया होगा जोकि बाहर नहीं निकल सका। सुबह जब फैक्टरी कर्मियों ने टैंक में एक व्यक्ति की लाश तैरते देख उसे बाहर निकाला तो पता लगा कि डूबने वाला उसका भाई सकरुद्दीन था। 

जिसको डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने 174 के अंतर्गत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक अपने पीछे विधवा पत्नी और 7 बच्चों को छोड़ गया है।

bhavita joshi

Advertising