मेयर-कर्मचारी नेता चड्ढा में बहस मेयर ने दी पुलिस को शिकायत

Friday, Jun 14, 2019 - 01:17 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय) : मेयर राजेश कालिया ने वीरवार को सफाई कर्मचारी संघ के प्रधान कृष्ण कुमार चड्ढा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उनका आरोप है कि चड्ढा जबरन बैठक में घुसे और उनसे गाली-गलौच करने लगे। 

 

मेयर ने बताया की निगम कर्मियों द्वारा अधिकारियों के घरों में काम करने के मामले में उन्होंने अधिकारियों की बैठक बुलाई थी जबकि सफाई कर्मचारियों का कहना है कि यह बैठक घरों से कचरा पृथक कर उठाने के संबंध में थी। चड्ढा का कहना है कि उन्हें इस बैठक में निगमायुक्त ने बुलाया था और वह वहां अपनी यूनियन के महासचिव के साथ गए थे।

 


बाहर जाने को कहा तो चड्ढा ने बहस करनी शुरू की
मेयर के अनुसार बैठक के दौरान निगम के सफाई कर्मचारियों की यूनियन के नेता कृष्ण चड्ढा बैठक में घुसे और उन्होंने बहस करनी शुरू कर दी। मेयर के समझाने के बावजूद जब चढ्डा नहीं माने तो मेयर ने चड्ढा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। 

 

मेयर ने बताया की उन्होंने कर्मचारियों के अफसरों के घरों में काम करने को लेकर आयुक्त और अन्य अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक का चड्ढा को जब पता चला तो वो बिना अनुमति उनके कमरे में घुस गए और कहने लगे कि इस मामले में उनसे बैठक की जाए। 

 

जब मेयर ने कहा कि वह अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं, आप बाहर जाएं तो चड्ढा ने उनसे बहस करनी शुरू कर दी और बात बढ़ गई। बात बढ़ती देख मेयर ने पुलिस को इसकी शिकायत की। मेयर ने कहा कि उन्होंने कर्मचारियों के अफसरों के घरों में काम करने के मामले की विभागीय जांच के दे दी है।

pooja verma

Advertising