मेयर अधिकारियों पर दबाव डालकर अपने चेहते पार्षदों के वार्डों में करवा रही काम

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 12:41 PM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : भाजपा पार्षदों का आरोप है कि उनके वार्डों का कोई भी मुद्दा एजैंडे में नहीं रखा गया है, जबकि उन्होंने कमिश्नर को अपनी वार्डों की समस्याओं के बारे में पहले ही मांग पत्र सौंपा था। भाजपा के निर्वाचित एवं मनोनीत पार्षदों ने शुक्रवार को पंचकूला स्थित बी.जे.पी. ऑफिस में मीडिया के समक्ष अपनी समस्याएं रखीं। भाजपा के पार्षद एवं उपमहापौर सुनील तलवाड़, सी.बी. गोयल, कृष्ण लांबा, मनोनीत पार्षद डा. अरुणा कुमारी, संघमित्रा सिवाच एवं विजय कालिया ने बताया कि मेयर ने उनके साथ भेदभाव किया है। पार्षद सी.बी. गोयल ने आरोप जड़ दिया कि मेयर अधिकारियों पर दबाव डालकर अपने चेहते पार्षदों के वार्डों में ही काम करवा रहीं है। 

 

जिन मुद्दों को पहले नगर निगम पास कर चुका है, उन्हें फिर से एजैंडे में डाल दिया गया है। सैक्टर-19 के अंडरब्रिज को नगर निगम पंचकूला पहले ही पास कर चुका है, उसे फिर से एजैंडा में डाल दिया। बुर्जकोटिया गांव में दीवानवाला /बांसघाटी के पास सर्वे करवाकर सब सर्फेस डैम बनाने के काम में नगर निगम का कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही बस क्यू शैल्टरों के रखरखाव का एजैंडा भी पहले पास हो चुका है। एजैंडे में सड़कों, आवारा कुत्तों, पशुओं, शहर की विभिन्न समस्याओं को रखा जाना चाहिए था, लेकिन पुराने एजेंडों को ही डाल दिया गया। मनोनीत पार्षदों ने कहा कि वह भी निगम के सदस्य है, लेकिन उनसे कोई एजैंडा या मांग पत्र नहीं मांगा। 

 

एजैंडे संबंधी सभी को लिखा था लैटर, उनके आरोप बेबुनियाद : मेयर 
नगर निगम की मेयर उपेंद्र कौर आहलुवालिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षदों के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सभी को एजैंडे संबंधी लैटर डाले थे,लेकिन जिन पार्षदों ने लैटर का जवाब देते हुए अपने अपने वार्ड की बात कही थी, उन्हें एजेंडे में रखा गया। अगर किसी पार्षद ने एजैंडे में लिस्ट करवाने के लिए कोई बात लिख कर ही नहीं भेजी तो मैं कैसे उसे एजैंडे में डाल देती। वैसे तो पार्षद कह रहे हैं कि उनके वार्ड में काम नहीं हो रहा, लेकिन वहीं दूसरी तरफ पार्षद सोशल मीडिया पर अपने वार्ड में हो रहे कामों को देखते हुए खुद की फोटो पोस्ट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News