मौलीजागरां में बनेगा हाई स्कूल, खर्च होंगे 9 करोड़

Sunday, Feb 18, 2018 - 01:37 PM (IST)

मनीमाजरा(अग्निहोत्री) : मौलीजागरां में बच्चों को शिक्षा मुहैया करवाने के लिए शनिवार को सांसद किरण खेर ने हाई स्कूल के भवन का नींव पत्थर रखा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि स्कूल भवन का निर्माण कार्य शीघ्र सिरे चढ़ाया जाए ताकि बच्चों की पढ़ाई शुरू करवाई जा सके। 

 

इस मौके पर एरिया पार्षद अनिल दूबे के अलावा चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद भी मौजूद रहे। सांसद ने कहा कि स्कूल भवन साढ़े 6 एकड़ भूमि में बनेगा और इस पर 9 करोड़ रुपए के करीब खर्च आएगा। उन्होंने कहा कि भवन का निर्माण तय समय से पहले किया जाएगा ताकि बच्चों को शिक्षा मुहैया करवाई जा सके।

 

राजीव कालोनी-विकास नगर सड़क भी होगी चौड़ी :
कार्यक्रम में दूबे की मांग पर उन्होंने राजीव कालोनी-विकास नगर सड़क को चौड़ा करवाने के लिए भी सहमति देते हुए चीफ इंजीनियर को शीघ्र सड़क को चौड़ा करवाने की कार्रवाई शुरू करवाने के लिए कहा है, ताकि यहां आवाजाही सुचारु रूप से चल सके। 

 

कार्यक्रम में चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद, चीफ आर्कीटैक्ट सेतिया, डी.डी.एस.ई. सरोज मित्तल, डी.ई.ओ. अनुजीत कौर के अलावा पूर्व मेयर राजबाला मलिक, गुरप्रीत ढिल्लों, राजेश गुप्ता, हीरा नेगी, पार्षद सतप्रकाश अग्रवाल, चंद्रावती शुक्ला, दलीप शर्मा, फर्मिला, कनवर राणा, मोहम्मद हाजी खुर्शीद आदि मौजूद रहे। 

Advertising