पत्नी ने मैट्रीमोनियल साइट पर देखा पति की शादी का विज्ञापन, पुलिस को दी शिकायत

Monday, Oct 02, 2017 - 02:09 PM (IST)

मोहाली(राणा) : पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी की तैयारी कर रहे पति की उस समय पोल खुल गई, जब उसकी पत्नी ने एक मैट्रीमोनियल वैबसाइट पर अपने पति की शादी का विज्ञापन देखा। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

 

साइट पर फोटो ही नहीं, बल्कि मेल और फोन नंबर तक दे रखे थे :
वहीं इसमें उसके पति ने साइटों पर अपनी फोटो और जानकारी ही नहीं, बल्कि मेल और फोन नंबर तक दे रखे थे। इसे देखते ही परिवार के होश उड़ गए। 

 

पांच साल पहले हुई थी शादी :
महिला ने दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले बिजनैसमैन से हुई थी। दोनों में कुछ समय बाद तकरार हुई लेकिन परिवार और  पंचायत के सहयोग से सब कुछ निपट गया। इसी साल  आखिर में उनके परिवार वालों ने अलग रहने का फैसला लिया था। इसी बीच उनके परिवार वालों के ध्यान में आया कि लड़के ने दो  मैट्रीमोनियल साइट पर अपना खाता खोल रखा था। 

 

पहली पत्नी की फ्रैंड ने प्रोफाइल बनाकर भेजी रिक्वैस्ट, पति ने की कबूल :
साइट की हकीकत जानने के लिए उसकी पहली पत्नी की एक फ्रैंड ने प्रोफाइल बनाकर उसे एक रिक्वैस्ट भेजी, जिसे उसके पति ने स्वीकार कर लिया। इस दौरान उसके पति ने खुद को तलाकशुदा बताया था। इसके बाद उसने एस.एस.पी. को शिकायत दी, जिसके बाद डी.एस.पी. 1 ने मामले की जांच की। इसके बाद केस दर्ज किया है। आरोपी की तलाश में टीमें गुरदासपुर रवाना हो गई हैं।

 

अपनी तरह का पहला केस :
जानकारी के मुताबिक यह अपनी तरह का पहला केस है। जब पत्नी ने अपने पति पर केस दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Advertising