पंजाब वारियर्स व दिल्ली वेवराइडर्स के बीच मुकाबला आज

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2017 - 02:07 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : पंजाब वारियर्स और दिल्ली वेवराइडर्स की टीम हॉकी इंडिया लीग में आज आमने-सामने होगी। यह मुकाबला सैक्टर- 42 हॉकी स्टेडियम में खेला जाना है। मुकाबला 7 बजे खेला जाएगा। वहीं पंजाब वायिर्स का अगला मैच 18 फरवरी को कलिंगा लांसर के साथ होगा। पंजाब वारियर्स की टीम घरेलू मैदान में लगातार 2 हार का सिलसिला तोडऩे के इरादे से उतरेगी। पंजाब वारियर्स की टीम अब तक सीरीज में 7 मैच खेल चुके हैं। जिनमें 3 मैचो में जीत मिली और 4 मैच में हार झेलनी पड़ी है व अंक तालिका में 19 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। 

 

वहीं दिल्ली वेवराइडर्स की टीम ने सीरीज में 7 मैच खेले हैं और उसे 2 में जीत तथा 4 मैचो में हार झेलनी पड़ी है। एक मैच ड्रा रहा है। टीम अभी तक 15 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है। शहर में गर्मी अधिक होने के कारण कलिंगा लांसर की टीम के खिलाडिय़ों ने धूप खिली सैक्टर-42 हॉकी स्टेडियम में टी-शर्ट उतार कर प्रैक्टिस की। 

 

टीमों ने किया अभ्यास :
सैक्टर-42 हॉकी स्टेडियम में सुबह 11 बजे से कलिंगा लांसर ने दो घंटे तक अभ्यास किया। इसके बाद दोपहर बाद 3 से 5 बजे तक जे.पी. वारियर्स पंजाब ने प्रैक्टिस की। देर शाम दिल्ली वेव राइडर्स ने दुधिया रोशनी में शाम 6 से 8 बजे तक अभ्यास किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News