शादी डॉटकॉम पर दो महीने पहले हुई पहचान, शादी के दिन रिंग-चेन लेकर भागा दूल्हा

Wednesday, May 08, 2019 - 09:47 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : दो महीने पहले शादी डॉटकॉम पर पहचान हुई, फिर शादी फिक्स हुई मगर शादी वाले दिन ही युवक ससुराल वालों की ओर से दी गई डायमंड रिंग और गोल्ड चेन लेकर भाग गया। मंगलवार को शादी होनी थी लेकिन सुबह करीब 6 बजे आरोपी होटल के कमरे से रिंग और चेन लेकर फरार हो गया। जब युवती के परिजन उसे देखने कमरे में गए तो वह गायब था। इस संबंध में पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैंं। 

6 मई को अकेला ही शादी करने पहुंच गया :
जानकारी के अनुसार पंचकूला की रहने वाली एक युवती की शादी डॉटकॉम ऐप्प पर रवि नामक युवक से दो महीने पहले जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों मेंं अक्सर बातें होने लगी और दोनों की मुलाकात भी हुुई थी। फिर दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। 

युवती के परिवार वाले दोनोंं की शादी को राजी हो गए। शादी 7 मई को पंचकूला के होटल में रखी गई थी। युवती के परिजनों ने 150 लोगों के खाने-पीने, ठहरने और डेकोरेशन का इंतजाम किया था। 6 मई को आरोपी युवक अकेला ही होटल मेंं पहुंचा। युवती व उसके परिजनों को शक हुआ तो युवक से बाकी लोगों के बारे में पूछा। उसने बताया कि बाकी लोग कल आएंगे।

सुबह 6 बजे होटल के कमरे से भाग गया आरोपी :
सोमवार को युवती के परिजनों ने युवक के साथ उसकी सगाई करवाई। उसे रिंग व चेन भेंट की। मंगलवार को शादी होनी थी लेकिन सुबह करीब 6 बजे आरोपी होटल के कमरे से रिंग और चेन लेकर फरार हो गया। जब युवती के परिजन उसे देखने कमरे में गए तो वह गायब था। 

उसे फोन किया तो बोला कि वह अंबाला पहुंच गया है और उसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। तब जाकर युवती व उनके परिजनों को पता चला की उनके साथ ठगी हुई है। इससे पहले भी आरोपी युवती को अपने जाल मेंं फांस कर उससे 50 हजार रुपए ठग चुका है। 

Priyanka rana

Advertising