मैरोटोरियस स्कूल मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बात आई सामने, हत्या से पहले हुई थी हरमनजीत से मारपीट

Thursday, Mar 19, 2020 - 12:49 PM (IST)

मोहाली(राणा) : सैक्टर-70 मैरोटोरियस स्कूल के हॉस्टल में गत 9 मार्च को 11वीं के स्टूडैंट हरमनजीत सिंह की सदिंग्ध परिस्थितियों हुई हत्या के मामले में पुलिस गहराई से जांच कर रही है। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात भी साफ हो चुकी है कि जब स्टूडैंट्स की हत्या हुई थी, उससे पहले उससे मारपीट की गई थी, क्योंकि उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। पुलिस ने अब इस मामले में धारा-304ए के साथ धारा-302 को भी जोड़ दिया है। अब अज्ञात आरोपी पुलिस की गिरफ्त से ज्यादा दूर नहीं है। 

पंजाब बाल अधिकार कमिश्नर को 20 मार्च को रिपोर्ट सौंपेगा जांच अधिकारी :
स्कूल में हुई मौत के मामले में पंजाब बाल अधिकार कमिशनर ने खुद ही संज्ञान लिया था और थाना मटौर पुलिस से जवाब मांगा है। इस मामले में उन्होंने बिल्कुल साफ किया था कि स्कूल में जिसे स्टूडैंट की मौत हुई है और जो पुलिस अधिकारी उस केस की जांच कर रहा है, उसे 20 मार्च तक पूरी रिपोर्ट के साथ बुलाया गया है। 

पंजाब के एजुकेशन सैक्रेटरी कृष्ण कुमार को भी मृतक के परिजनों ने शिकायत दी थी, जिसमें पूरी गलती उन्होंने स्कूल प्रशासन की निकाली है, क्योंकि जिस समय उनके बेटे की मौत हुई थी, उसकी जानकारी भी उन्हें तुरंत नहीं दी गई थी।

बेटे ने छका था अमृत, गायब थे ककार : परिजन
छात्र की मौत के कुछ दिन बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें बताया था कि उनके बेटे ने अमृत छका था, लेकिन अस्पताल में बॉडी उन्हें सौंपी गई तो शरीर पर वह ककार गायब थे , जिनकी तालाश करने के लिए परिजनों ने पुलिस को कहा है। 

Priyanka rana

Advertising