शहर पहुंचे मनीष पॉल का दिखा मस्त-मौला अंदाज, कहा- पर्सनल लाइफ में भी इतना ही खुशमिजाज हूँ

Wednesday, Mar 14, 2018 - 01:26 PM (IST)

चंडीगढ़(पाल) : फुर्सत मिलती है तो घर की सफाई भी करता हूं, मुझे फ्री बैठना अच्छा नहीं लगता। कुछ न कुछ लाइफ में करते रहना चाहिए। इससे एक तो लाइफ में फ्रेशनैस बनी रहती है वहीं आपकी स्किल्स भी पॉलिश होती है। खासकर जब आप एक्टिंग के प्रोफेशन में हो तो यह चीजें और भी ज्यादा अहम हो जाती हैं। यह बात कही छोटे पर्दे के लोकप्रिय चेहरे मनीष पॉल ने।

 

वे मंगलवार को शहर में थे। रेडियो पर टॉक शो, होस्टिंग, टीवी पर सीरियल्स, लाइव स्टेज शो हर किसी में मनीष पॉल अपने हाथ आजमा चुके हैं। मनीष अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए खासे पसंद किए जाते हैं। खुद मनीष भी मानते हैं कि उनके सीखने की ललक ने ही उन्हें माहिर किया है। 

 

पर्सनल लाइफ में भी इतना ही खुशमिजाज :
मंगलवार को शहर पहुंचे मनीष का यही मस्त-मौला अंदाज देखने को मिला। एक्टर पर्दे पर अपना किरदार निभाता है, जिसके मुताबिक उनकी छवि ऑडियंस के बीच बनती है लेकिन मनीष खुद बताते हैं कि वह पर्सनल लाइफ में भी इतने ही खुशमिजाज हैं। बचपन से ही ऐसा हूं। 

 

इसमें मेरी मम्मी का बहुत बड़ा हाथ है। छोटे होते जब में मम्मी के साथ कहीं बाहर जाता था तो वह अक्सर कहती थीं कि मेरा बेटा डांस सीख रहा या गाना सीख रहा है। बस फिर क्या था, मम्मी मुझसे वहीं शुरू होने को बोल देती थी। न सिर्फ स्टेज बल्कि मैं गली-मोहल्ले में भी शुरू हो जाता था। इसी का नतीजा था कि कभी मैं कैमरे या स्टेज से नहीं डरा। 

 

जब अक्षय को किया था नाराज :
मनीष ने बताया कि लोगों को बड़ा अच्छा लगता है जब हम सैलीब्रेटी से ऑन स्टेज मजाक या उनकी खिंचाई करते हैं। असल में हम भी काफी डरे होते हैं कि कहीं उन्हें बुरा न लग जाए। एक रिएलिटी शो पर अक्षय मुझसे नाराज हो गए थे। 

 

लाइव शो था इसी दौरान मैंने कुछ कहा तो अक्षय बोल पड़े कि मनीष ज्यादा हो रहा है, आप बदतमीजी कर रहे हैं। मैं-बोला आप बड़े भाई हैं, आप डांट सकते हैं। हालांकि इसके बाद अक्षय नॉर्मल हो गए थे। 

 

यह वाकया आज भी ऑनलाइन पड़ा हुआ है। इसके दौरान कहीं न कहीं मुझे था कि मैंने लिमिट क्रॉस नहीं की है। मजाक-मस्ती अच्छा है लेकिन चाहे कोई सैलीब्रेटी हो या नॉर्मल इंसान, दायरे में ही मजाक होना चाहिए। 

 

ऑफर मिला तो पंजाबी फिल्म भी करूंगा :
एक्सपेरिमैंट्स करना एक्टर के लिए बहुत जरूरी है। मैंने अपने करियर में नई नई चीजें की हैं। कईयों में मैंने अच्छा काम किया तो कुछ चीजें अच्छी नहीं रही। हर चीज आपको कहीं न कहीं लाइफ में बहुत कुछ सीखाती हैं। मैंने छोटे पर्दे से शुरूआत की है। कई साल से कोई छोटे पर्दे पर काम नहीं किया है लेकिन अच्छे रोल मिले तो मैं हमेशा तैयार हूं। 

 

पंजाबी फैमिली से बेशक ताल्लुक रखता हूं लेकिन अभी तक मैंने कोई पंजाबी फिल्म नहीं की है। इसका जवाब सिर्फ यही होता है कि किसी ने अभी तक कोई ऑफर ही नहीं दिया है। अगर कुछ ऑफर आता है तो पंजाबी फिल्म में जरूर काम करना चाहूंगा। फिल्मों के साथ सिंगिग में ट्राई कर रह हूं। जल्द ही अपना सिंगल ट्रैक लॉन्च करने वाला हूं। 

Advertising