हद में हो तो कॉमेडी, नहीं तो लगने लगती है बदतमीजी : मनीष पॉल

Friday, Mar 31, 2017 - 10:22 AM (IST)

चंडीगढ़(नेहा) : होस्टिंग के दौरान अपने खास अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके एंकर मनीष पॉल अपने अभी तक के सफर से काफी संतुष्ट हैं। पहले पंजाबी फिल्मफेयर के सिलसिले में शहर पहुंचे मनीष पॉल ने अपने अब तक के करियर व जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। कॉमेडी के नाम पर किसी पर पर्सनल कमैंट करने के सवाल पर मनीष ने कहा कि इसका जवाब इतना है कि आप किसी से उतनी ही बात कर सकते हैं जितना कि उसे हर्ट न हो। मेरा मानना है कि हद में हो तो कॉमेडी नहीं तो यह बदतमीजी लगने लगती है। लोगों के सामने हर वक्त मुस्कान भरा चेहरा लेकर जाने के सवाल पर मनीष ने कहा कि यह मुश्किल तो है पर मेरे लिए इसलिए थोड़ा आसान है क्योंकि मेरे लिए 5 मिनट का ब्रेक भी काम करता है। 

 

हालांकि कई बार आपको दूसरों के लिए अपने इमोशन साइड में रखकर काम करना पड़ता है। मनीष ने बताया कि एक बार जब वह शूट पर थे तो घर से कॉल आई कि मेरे बहुत करीबी का देहांत हो गया है। मैं चाहता तो शूट शिफ्ट कर सकता था पर सिर्फ मेरे इमोशन की वजह से मैं दूसरों को मुश्किल में नहीं डाल सकता था। परिवार से दूर रहकर काम करने के सवाल पर मनीष ने कहा कि यह वाकई में मुश्किल है पर मेरी फैमिली हमेशा से ही काफी सपोर्टिव रही और मेरी भी कोशिश होती है कि उन्हें भी वक्त दे सकूं। करियर के अब तक के बेहतरीन हिस्से के सवाल पर मनीष ने कहा कि के.बी.सी. को अमिताभ बच्चन के साथ होस्ट करना उनके लिए शानदार अनुभव रहा। 

 

मनीष के मुताबिक मुझे अब भी याद है जब टी.वी. देखते हुए मां कहती थी कि देखना एक दिन तू अमित जी के साथ खड़ा होगा। तब मुझे यह सब मजाक सा लगता था। जानकारी के मुताबिक मनीष पॉल जल्द ही अपना पहला रोमेंटिक ट्रैक लांच करेंगे। साथ ही मनीष पंजाबी फिल्मफेयर अवार्ड्स में पहली बार परफॉर्म भी करेंगे।     
 

Advertising