मनीमाजरा- किशनगढ़ सड़क पर नहीं है स्ट्रीट लाइट्स, क्राइम को मिल रहा बढ़ावा

Tuesday, Nov 21, 2017 - 02:04 AM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा पुलिस थाने से किशनगढ़ होकर आई.टी. पार्क व सुखना लेक जाते मार्ग पर स्ट्रीट लाइटें न होने के कारण सांझ ढले जहां यहां वारदात होने का भय रहता है, वहीं आई.टी. पार्क से मनीमाजरा ऑटो में सवार होकर आती नौकरी पेशा युवतियों को भी दिक्कत झेलनी पड़ रही है।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला प्रधान अवतार सिंह ढिल्लों ने कहा कि मनीमाजरा के पुलिस थाने से लेकर किशनगढ़ चौक तक एक तो सड़क की चौड़ाई कम है ऊपर से यहां स्ट्रीट लाइटें नहीं है जिसके कारण यहां आवाजाही करने वालों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि लोग सुबह सवेरे सैर करने के लिए सुखना लेक जाते हैं और स्ट्रीट लाइटें न होने के कारण परेशानी झेलते है। इसके अलावा किसानों के फार्म हैं जो कि सुबह खेतों में आते हैं लेकिन स्ट्रीट लाइटों के अभाव में दिक्कत झेलते हैं।

न्यू दर्शनी बाग की महिला सुखविंद्र सुक्खी ने कहा कि मनीमाजरा से आई.टी. पार्क व सुखना लेकर जाने के लिए युवतियां व महिलाएं सुबह सवेरे व शाम को ऑटो में सफर करती है जिसके कारण पुलिस थाने से लेकर किशनगढ़ चौक तक सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाइट न होने के कारण युवतियों में भय का माहौल पाया जा रहा है।

Advertising